बीएसएफ अकादमी टेकनपुर में नव वर्ष स्वागत समारोह का किया आयोजन

ग्वालियर।  01जनवरी 2024 को बीएसएफ अकादमी टेकनपुर में निदेशक एवं एडीजी रवि गांधी की अध्यक्षता में नव वर्ष का स्वागत समारोह आयोजित किया गया।
इस अवसर पर निदेशक गांधी ने केक काट कर नव वर्ष का स्वागत किया तथा अकादमी टेकनपुर में पदस्थ सभी रैंकों और उनके परिवारों को नव वर्ष 2024 की हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं दीं। 
कार्मिकों को संबोधित करते हुए निदेशक गांधी ने कहा कि यह नया साल सभी के लिए खुशी, अच्छा स्वास्थ्य और खुशहाली लेकर आएगा। उन्होंने कहा कि नया साल हमारे जीवन में एक नया अध्याय खोलने का समय है। नए साल का आगमन एक नया आरंभ है जो समृद्धि और सकारात्मक बदलाव का संकेत हैं। हमें अपने पिछले अनुभवों से सीख लेना चाहिए और उन्हें मजबूती में बदलना चाहिए। हमें नए साल में अपने लक्ष्यों की दिशा में सावधानी पूर्वक कदम बढ़ाना चाहिए, ताकि हम अपने मानवीय और व्यक्तिगत संबंधों में सुधार कर सकें।
निदेशक रवि गांधी ने कहा कि यह एक अवसर है हमारे समाज में सकारात्मक परिवर्तन लाने का, साथ ही हमें अपने विकास के लिए नए क्षेत्रों में काम करने का भी मौका मिलता है। नए साल में सही निर्णय और साझेदारी के साथ, हम सभी मिलकर समाज के लिए योगदान कर सकते हैं। इस साल हमें अपने व्यक्तिगत और पेशेवर जीवन में संतुलन बनाए रखने का प्रयास करना चाहिए ताकि हम एक सशक्त और समर्पित जीवन जी सकें।नया साल हमें नई चुनौतियों का सामना करने के लिए तैयार करता है, लेकिन हमारी संघर्षशीलता, साहस और आत्मविश्वास से हम किसी भी मुश्किल को पार कर सकते हैं।
निदेशक गांधी  ने उपस्थित कार्मिकों को संबोधित कर बताया कि इस साल हमें निराशा को पीछे छोड़कर, आगे बढ़ने का संकल्प लेना चाहिए। हमारे पास एक नया साल है, एक नया अवसर है और हमें इसे सही तरीके से उपयोग करना है। यह समय है अपने लक्ष्यों को प्राप्त करने का, अपने सपनों को पूरा करने का। 
इस अवसर पर महानिरीक्षक अकादमी टेकनपुर के एल साह, डीआईजी अध्ययन संकाय विनीत कुमार, एवं अकादमी टेकनपुर में पदस्थ अधिकारी, अधीनस्थ अधिकारी तथा अन्य कार्मिक भी उपस्थित रहे।इस अवसर पर निदेशक ने उपस्थित कार्मिकों के साथ जलपान किया और चर्चा की। 

posted by Admin
425

Advertisement

sandhyadesh
sandhyadesh
Get In Touch

Padav, Dafrin Sarai, Gwalior (M.P.)

00000-00000

sandhyadesh@gmail.com

Follow Us

© Sandhyadesh. All Rights Reserved. Developed by Ankit Singhal

!-- Google Analytics snippet added by Site Kit -->