भाजपा का संकल्प पत्र ही मोदी की गारंटी: नरोत्तम मिश्रा

ग्वालियर। पूर्व मंत्री डा. नरोत्तम मिश्रा ने कहा है कि भाजपा का जारी संकल्प पत्र मोदी की गारंटी ही है। देश की जनता अब भाजपा के संकल्प पत्र को एक गारंटी के रूप में ही देख रही है। 
पूर्व मंत्री डा नरोत्तम मिश्रा सोमवार को भाजपा का संकल्प पत्र मोदी की गारंटी को लेकर पत्रकारों से चर्चा कर रहे थे। डा नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि गारंटी शब्द अब मोदी का पूरक हो गया है। संकल्प पत्र में मोदी का चेहरा नजर आता है। उन्होंने कहा मोदी की गारंटी नाम विश्वसनीयता का नाम है। मोदी की गारंटी का तुलनात्मक रूप से देखें तो मोदी जी की बात हर हाल में पूरी होती है। डा मिश्रा ने कहा कि कांग्रेस के घोषणा पत्र में रोम नजर आ रहा है, जबकि भाजपा के घोषणा पत्र में राम नजर आता है। उन्होंने कहा कि विपक्षी दल बहुमत के लिये नहीं नाम के लिए लड़ रहा है। विपक्ष 273 सीटों के लिए भी नहीं लड पा रहे हैं। वह जो गारंटी लेकर आ रहे हैं उसकी विश्वसनीयता भी नहीं है। भाजपा के संकल्प पत्र में धारा 370 सहित 35 ए, सीएए, ट्रिपल तलाक, राम मंदिर, चार करोड़ लोगों को आवास तथा तीन करोड को आगे आने वाले दिनों में आवास देने, शौचालय, नल जल योजना, उज्जवला गैस योजना की बात जो कही उसे पूरा किया है। वहीं कांग्रेस गरीबी हटाने के नारे लगाती रही है, लेकिन कांग्रेस ने गरीब ही हटा दिये हैं। जबकि भाजपा ने 25 करोड लोगों को बीपीएल की सूची से बाहर निकाला है। 

 

उन्होंने कहा कि आज देश पांचवी विश्व की ताकत था, इसे अब तीसरी ताकत बनाने की ओर बढ रहे हैं। पहले काश्मीर में तिरंगा नहीं फहरा पाते थे अब काश्मीर ही नहीं चांद तक पर तिरंगा फहरा रहे है। उन्होंने कहा कि भाजपा के संकल्प पत्र में यूसीसी की गारंटी की बात की है, जबकि कांग्रेस घोषणा पत्र शरीयत की तरफ ले जा रहा है। उन्होंने कहा कि हम शांति और समृद्धि लाने वाले है, जबकि कांग्रेस मुस्लिम लीग की झलक अपने घोषणा पत्र में दिखा रही है। इंडी गठबंधन में जल थल नभ में भ्रष्टाचार हुआ था। डा नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि भाजपा ने अपने घोषणा पत्र में 70 वर्ष के व्यक्ति को आयुष्मान कार्ड से जोडऋने की घोषणा की है, जिससे उसका बुढऋापे में उपचार संभव हो सकेगा। कांग्रेस द्वारा भाजपा के संकल्प पत्र को माफी पत्र का नाम देने के पूछे प्रश्न के उत्तर में डा मिश्रा ने कहा कि जबसे प्रदेश में जीतू पटवारी कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष बने हैं उसके बाद से कांग्रेस में भगदड़ मची हुई है। पत्रकार वार्ता में उर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर, संभागीय संगठन प्रभारी विजय दुबे, जिलाध्यक्ष अभय चौधरी, ग्रामीण जिलाध्यक्ष कौशल शर्मा, मीडिया प्रभारी आशीष अग्रवाल, सांसद विवेक शेजवलकर, जिला महामंत्री विनय जैन भी उपस्थित थे।

posted by Admin
345

Advertisement

sandhyadesh
sandhyadesh
Get In Touch

Padav, Dafrin Sarai, Gwalior (M.P.)

00000-00000

sandhyadesh@gmail.com

Follow Us

© Sandhyadesh. All Rights Reserved. Developed by Ankit Singhal

!-- Google Analytics snippet added by Site Kit -->