मतदान के बाद कयासों का दौर, प्रत्याशियों ने उतारी थकान

ग्वालियर। ग्वालियर अंचल में मतदान संपन्न होने के बाद अब कयासों का दौर चलने लगा है। कांग्रेस, भाजपा के समर्थक जहां अपने-अपने प्रत्याशी की जीत होने का दावा कर रहे है। वहीं आमजन भी चुनाव परिणाम को लेकर अपनी बात कह रहे है। इधर चुनाव संपन्न होने के बाद अब प्रत्याशियों ने अपनी थकान उतारी। उन्होंने दिनभर अपने आवासों पर आमजन व कार्यकर्ताओं से मेल मुलाकात कर मतदान के बाद के रूझानों की जानकारी भी ली। 
चुनाव संपन्न होने के बाद प्रत्याशियों ने बुधवार को आराम कर चुनाव की थकान उतारी। वहीं, कुछ ने परिजनों और बच्चों के साथ समय भी गुजारा। चुनाव प्रचार की आपाधापी में मैदान में उतरे प्रत्याशियों का तीन सप्ताह का समय सरगर्मी और कड़ी भागदौड़ के बीच गुजरा। सभी प्रत्याशियों की मंशा रही कि वे प्रत्येक दर पर जाकर संपर्क करे। जिस कारण सभी प्रत्याशियों के दिन की शुरुआत सूर्य निकलने से पूर्व ही शुरू हो जाती थी तथा आधी रात को खत्म होती थी। मतदान संपन्न होने के बाद बुधवार का दिन सभी प्रत्याशियों के लिए सुकून भरा रहा। भाजपा प्रत्याशी भारत सिंह कुश्वाह का कहना है कि वह चुनाव प्रचार के दौरान सुबह पांच से देर रात समर्थकों, कार्यकर्ताओं के साथ चुनाव प्रचार में व्यस्त रहते थे। वहीं कांग्रेस प्रत्याशी प्रवीण पाठक का कहना है कि चुनाव प्रचार के दौरान सुबह ही घर से निकल जाते थे। पूरा दिन जनसंपर्क में गुजरता था। बुधवार को सुकून महसूस किया। आज भी आमजनों व कार्यकर्ताओं ने उनके पास पहुंचकर मतदान बाद के रूझानों पर चर्चा की।
लोकसभा चुनाव में मतदान होने के बाद अब प्रत्याशी कमरों में बैठकर जीत-हार का जोड़-बाकी कर रहे हैं। भाजपा, कांग्रेस ने अपनी-अपनी जीत का दावा किया है। भाजपा जिला अध्यक्ष ने कार्यकर्ताओं के साथ हार-जीत का आंकलन किया। अब किसके दावे में कितना दम है यह 4 जून को मतगणना होने पर ही पता चलेगा। 

posted by Admin
172

Advertisement

sandhyadesh
sandhyadesh
Get In Touch

Padav, Dafrin Sarai, Gwalior (M.P.)

00000-00000

sandhyadesh@gmail.com

Follow Us

© Sandhyadesh. All Rights Reserved. Developed by Ankit Singhal

!-- Google Analytics snippet added by Site Kit -->