बर्थडे पार्टी मनाकर लौट रहे युवकों को मौत ने घेरा

- पूर्व निगम डिप्टी कमिश्नर के बेटे सहित दो की मौत, दो घायल
ग्वालियर। दोस्त की बर्थ डे पार्टी मनाकर लौट रहे कार सवार अनियंत्रित होकर एक दीवार से जा भिड़े। टक्कर इतनी तेज थी कि कार सवार दो युवकों की मौत हो गई और दो गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना झांसी रोड थाना क्षेत्र के शिवपुरी लिंक रोड पर रविवार-सोमवार की दरमियानी रात की है। मृतकों में एक युवक नगर निगम के पूर्व डिप्टी कमिश्नर शिशिर श्रीवास्तव का बेटा है। वे अभी पीएचई में असिस्टेंट इंजीनियर हैं। मृतकों में दूसरा युवक के पिता एमआर हैं। दोनों ही मृतक अपने घर के इकलौते चिराग थे। पुलिस ने घायलों को हॉस्पिटल में भर्ती कराया है। हादसे का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच के बाद आरोपी चालक पर मामला दर्ज कर लिया है। 
गोला का मंदिर स्थित भाऊ साहब पोतनीश एनक्लेव निवासी शिशिर श्रीवास्तव नगर निगम के पूर्व डिप्टी कमिश्नर हंै। बीती रात उनका बेटा वारिद श्रीवास्तव अपने दोस्त की बर्थ-डे पार्टी में शामिल होने के लिए बेला की बावड़ी स्थित एक रिसोर्ट में गया था। उसके साथ उसके मित्र ऋषभ सिंह, जय यादव व मोहित चैहान आए थे। देर रात तक पार्टी करने के बाद वह एक्सयूवी एमपी07सीजी 5070 से घर वापस आने के लिए रवाना हुए। कार मोहित चला रहा था और कार स्टार्ट करते ही उसने वाहन को गति दे दी, जब उनकी कार शिवपुरी लिंक रोड पहुंची तो कार अनियंत्रित होकर वीनस वैंक्वेट में जा घुसी। हादसा इतना जबरदस्त था कि कार के परखच्चे उड़ गए और उसमें सवार ऋषभ और वारिद की मौके पर मौत हो गई। जबकि मोहित और जय गंभीर रूप से घायल हो गए। 
पुलिस का मानना है कि हादसा संभवतः वाहन की स्पीड़ तेज होने पर हुआ होगा या मोड़ पर उससे वाहन मुड़ा नहीं होगा। जिससे उनकी कार सीधे दीवार से जा टकराई। संभवतः घायल व हादसे का शिकार नशे में थे। पुलिस को कार से कुछ शराब की बोतले भी मिली है। टीआई झांसी रोड हरेन्द्र शर्मा का कहना है कि पार्टी मनाकर आ रहे चार युवकों की कार दीवार से टकरा गई। हादसे में दो युवकों की मौत हो गई और दो गंभीर घायल है। पुलिस मामला दर्ज कर हादसे की जांच कर रही है।  

posted by Admin
528

Advertisement

sandhyadesh
sandhyadesh
Get In Touch

Padav, Dafrin Sarai, Gwalior (M.P.)

00000-00000

sandhyadesh@gmail.com

Follow Us

© Sandhyadesh. All Rights Reserved. Developed by Ankit Singhal

!-- Google Analytics snippet added by Site Kit -->