कांग्रेस का हाथ बदलेगा हालात

 - कांग्रेस प्रवक्ता  प्रियंका व कांग्रेस जिलाध्यक्ष डा शर्मा की पत्रकारों से बातचीत
ग्वालियर।   केन्द्र में कांग्रेस की सरकार बनने पर हर हाथ को काम देने और देशवासियों को खुशहाल बनाने के लिए प्राथमिकता पर काम होगा। कांग्रेस का हाथ अब देश के हालात बदलेगा और जो कांग्रेस के घोषणा पत्र में गारंटी दी गई है। उस पर शत प्रतिशत काम होगा। उक्त उदगार आज जिला कांग्रेस अध्यक्ष डा देवेन्द्र शर्मा व पीसीसी प्रवक्ता प्रियंका शर्मा ने व्यक्त किये।
डा देवेन्द्र शर्मा और प्रियंका शर्मा ने कांग्रेस कार्यालय में पत्रकारों से चर्चा में कहा कि देश में जबरदस्त बदलाव की लहर है और हम कह सकते हैं कि कांग्रेस की सरकार शत प्रतिरूात बनेगी। उन्होने कहा कि कांग्रेस की सरकार बनने पर देश में हर वह काम किये जायेंगे जिससे आम लोगों की समस्याएं खत्म हो और उन्हें रोटी रोजगार मुहैया हो सके। डा शर्मा व प्रदेश प्रवक्ता प्रियंका शर्मा ने कहा कि कांग्रेस का विजन क्लियर है और हम युवा , नारी , किसान, श्रमिक और आम लोगों की हिस्सेदारी न्याय पर काम करेंगे। उन्होंने कहा कि हम कांग्रेस जुमलेवाजी नहीं करती बल्कि कांग्रेस जमीनी स्तर पर कार्य करती है। उन्होने कहा कि भारत आज प्रगति के पथ पर है वह सब कांग्रेस की जनहितकारी योजनाओं से ही संभव हुआ है। कांग्रेस नेताओं ने आरोप लगाया कि देश की 140 करोड जनता अब न्याय के लिये भटक रही है और उनकी सुनवाई नहीं हो रही है। उन्होंने पुरानी पेंशन योजना को भी लागू करने की वचनबद्धता दोहराई। 
इस मौके पर प्रदेश प्रवक्ता आरपी सिंह, राम पांडे, जिला कांग्रेस अध्यक्ष प्रभुदयाल दोहरे, जोनल वार रूम प्रभारी योगेन्द्र तोमर, हरेन्द्र गुर्जर, जयराज सिंह चैहान, रश्मि पवार शर्मा, महिला कांग्रेस जिलाध्यक्ष मीनू परिहार आदि भी उपस्थित थे।इन सभी ने भी घोषणा पत्र पर अपनी बात रखी। 

posted by Admin
729

Advertisement

sandhyadesh
sandhyadesh
Get In Touch

Padav, Dafrin Sarai, Gwalior (M.P.)

00000-00000

sandhyadesh@gmail.com

Follow Us

© Sandhyadesh. All Rights Reserved. Developed by Ankit Singhal

!-- Google Analytics snippet added by Site Kit -->