BREAKING!
  • क्या यही स्मार्ट सिटी है.....?
  • निकाय चुनावों से उत्साहित कांग्रेस संगठन में नई जान फूंकने का प्रयास
  • डीआरडीई में तिरंगा अभियान के तहत विभिन्न कार्यक्रम आयोजित
  • अब संजू की तैयारी विधानसभा या भिंड से लोकसभा .......?
  • ऊषा अभियान से जुड़ने पर विद्यार्थियों को मिलता है विशेष ग्रेड अभियान से जुड़े लगभग 5 लाख लोग
  • मुख्यमंत्री चौहान ने वीर सपूत शहीद खुदीराम बोस की पुण्य-तिथि पर नमन किया
  • महापौर ने ग़रीबों के बीच मनाया -रक्षा सूत्र पर्व
  • पापों के प्रायश्चित और पुण्य कामना के लिए किया श्रावणी उपाकर्म
  • व्यापारिक हितों के लिए कैट का कार्य प्रशंसनीय : मनोज तोमर
  • ग्वालियर के 12 करातेकाज़, आल इंडिया इंडिपेंडेंस कप कराते चैंपियनशिप में दिखायेंगे दम

महापौर प्रत्याशी सुमन शर्मा एंव पार्षद प्रत्याशियों को भारी मतों से विजयी बनाएं, जिससे ग्वालियर विकास की और दौड़ सकें- नरेंद्र सिंह तोमर

28-Jun-22 157
Sandhyadesh

ग्वालिययर दक्षिण, ग्वालियर पूर्व तथा ग्वालियर विधानसभा के कार्यकर्ता सम्मेलन आयोजितSandhyadesh

ग्वालियर । हर जगह भाजपा जीते इसके लिए कार्यकर्ता नगरीय निकाय चुनावों में प्राण-पण से जुट गए हैं। जब पिछले नगरीय निकाय चुनाव हुए थे तब 16 की 16 नगर निगम भाजपा के पक्ष में थीं और मुझे पूर्ण विश्वास है कि इस बार भी 16 की 16 नगर निगमों में भाजपा सत्ता में आ रही है। यह बात आज केंद्रीय मंत्री  नरेंद्र सिंह तोमर ने शिखा वाटिका, कंपू पर आयोजित ग्वालियर दक्षिण, वृंदावन वाटिका, बिरलानगर पर आयोजित ग्वालियर विधानसभा तथा शालीमार गार्डन, थाटीपुर पर आयोजित ग्वालियर पूर्व के कार्यकर्ता सम्मेलनों में संबोधित करते हुए कही। 
 तोमर ने कहा कि चुनाव में हमेशा एक प्रतिस्पर्धा होती है, प्रतिस्पर्धा में कभी भी किसी को कमजोर नहीं समझना चाहिए। आज कार्यकर्ताआंे की मेहनत से भाजपा विश्व की सबसे बड़ी पार्टी है। हमारी पार्टी विचारधारा आधारित पार्टी है, कार्यकर्ता आधारित पार्टी है, जबकि अन्य पार्टियों में विचार, दृष्टि और राजनैतिक सोच का अभाव है। कार्यकर्ता आधारित राजनैतिक दल होने के कारण भाजपा एकमात्र ऐसा राजनीतिक दल है जिसमें एक सामान्य कार्यकर्ता को भी बड़ी जिम्मेदारी दे दी जाती है, यह तासीर और ताकत केवल भाजपा के पास है, जबकि विपक्षी पार्टी कांग्रेस टूट रही है। बेटा-बेटी से उभर नहीं पा रही है। कांग्रेस पार्टी को टूटना मंजूर है, लेकिन उनका नेतृत्व कार्यकर्ताओं की नहीं सोच रहा है। 
उन्होंने कहा कि महापौर पद की प्रत्याशी श्रीमती सुमन शर्मा एक अच्छी कार्यकर्ता हैं, योग्य हैं, संगठन की समझ रखती हैं, पढ़ी-लिखी हैं, संगठन कार्यों में सक्रिय हैं और समाज सेवा के क्षेत्र में ग्वालियर महानगर में एक जाना-पहचाना नाम हैं। कांग्रेस नेतृत्व और भाजपा नेतृत्व में यहीं अंतर है जितना जमीन और आसमान में अंतर है और यही अंतर दोनों प्रत्याशियों के बीच है। केन्द्र सरकार और प्रदेश की शिवराज सरकार जब ग्वालियर के लिए कार्य करती हैं तो नोडल एजेंसी ग्वालियर नगर निगम होता है, इसलिए सुमन शर्मा एवं पार्षद प्रत्याशियों को भारी मतों से विजयी बनाइए जिससे ग्वालियर विकास की और दौड़ सकें। 
उन्होंने कहा कि चुनाव में जीत जनता के आशीर्वाद से होती है। प्रत्याशियों को जनता का आशीर्वाद मिलें उसके पुल का कार्य कार्यकर्ताओं को करना पड़ता है। 6 जुलाई को मतदान का दिन है, समय अधिक नहीं है। आप समस्त कार्यकर्ताबंधु परिश्रम की पराकाष्ठा करें, अपने वार्ड से भाजपा पार्षद प्रत्याशियों और महापौर प्रत्याशी श्रीमती सुमन शर्मा को भारी मतों से विजयी बनाएं। इस अवसर पर उन्होंने उपस्थित कार्यकर्ताओं से दोनों हाथ उठाकर विजय का संकल्प दिलया।

*भाजपा संगठन के आधार पर चुनाव लड़ती है- हितानंद शर्मा*
इस अवसर प्रदेश के संगठन महामंत्री श्री हितानंद शर्मा जी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी संगठन के आधार पर चुनाव लड़ती है। भाजपा कार्यकर्ता आधारित दल है। आज देश में 70 से 75 प्रतिशत भाग में भाजपा की सरकारें हैं। गावों की ग्राम पंचायतों से लेकर देश की लोकसभा तक भाजपा हैं।
*यह चुनाव ग्वालियर के विकास के लिए-पवैया*

 महाराष्ट्र भाजपा के सहप्रभारी श्री जयभान सिंह पवैया ने कहा कि यह नगरीय निकाय चुनाव ग्वालियर के विकास के लिए है। यह चुनाव बहुत महत्वपूर्ण है। चुनाव मुख के प्रचार से जीते जाते हैं। उन्होंने कहा कि कुछ सालों पहले जब मप्र और केंद्र में भाजपा सरकार नहीं होती थीं तब भी पिछले पांच दशकों से जनता ने कांग्रेस को ग्वालियर नगर निगम में खाता नहीं खोलने दिया। उन्होंने कहा कि स्व. शेजवलकर जी जनसंघ के पहले महापौर थे। हमारे पूर्ववती महापौरों ने शहर में अनेक विकास कार्य कराए, उन्होंने कहा कि हमारी महापौर प्रत्याशी श्रीमती सुमन शर्मा विपक्षी प्रत्याशी की कोई तुलना ही नहीं है। यह अंतर्राष्ट्रीय वॉलीबॉल खिलाड़ी रहीं हैं हमारे शहर को शिक्षित महापौर चाहिए और इस चुनावों में हम पिछले सारे रिकार्ड तोड़कर चुनाव जीतने वाले हैं। ग्वालियर दक्षिण विधानसभा हमारा अजेय क्षेत्र है। उन्होंने कार्यकर्ताओं से अपील की कि मत प्रतिशत बढ़ाएं, इस क्षेत्र का हर भाजपा पार्षद प्रत्याशी विजयी हो और सुमन शर्मा एक रिकॉर्ड तोड़ मतों से विजयी होंगी। 
*विपक्षी प्रत्याशी का विकास के प्रति कोई विजन नहीं-शेजवलकर*
सांसद विवेक शेजवलकर ने कहा कि इस चुनाव का मुख्य मुद्दा विकास ही है और ग्वालियर की जनता जानती है कि ग्वालियर में भाजपा सरकारों ने विकास कराया है। विपक्षी महापौर प्रत्याशी तीन-तीन बार पार्षद रहीं कभी भी परिषद में मुंह नहीं खोला, उनका विकास के प्रति कोई विजन नहीं है।
महापौर पद की प्रत्याशी श्रीमती सुमन शर्मा ने कहा कि समस्त भाजपा कार्यकर्ता चुनाव मैदान में टूट पडे़ तथा उन्होंने 6 जुलाई मतदान के दिन आप सब ग्वालियर विकास के लिए मुझे और भाजपा पार्षद प्रत्याशियों को अपना आशीर्वाद दें जिससे जो योजना ग्वालियर नगरीय निकाय में चल रही हैं वह गति पकड़ेगी और महानगर का विकास होगा। 
पूर्व मंत्री एवं भाजपा के वरिष्ठ नेता नारायण सिंह कुशवाह ने कहा कि हर कार्यकर्ता मुस्तैदी से इस चुनाव में लगा है, चूंकि हम भाजपा के कार्यकर्ता हैं और ग्वालियर नगरीय निकाय चुनावों में भाजपा की विजय से हम सब कार्यकर्ताओं का गौरव बढे़गा। 
इस अवसर पर मंच पर केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर, प्रदेश के संगठन महामंत्री हितानंद शर्मा, पूर्व मंत्री जयभान सिंह पवैया, चुनाव प्रभारी विजय दुबे, महापौर पद की भाजपा प्रत्याशी श्रीमती सुमन शर्मा, सांसद विवेक शेजवलकर, भाजपा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य जयप्रकाश राजौरिया, जिला सह प्रभारी मधु वर्मा, पूर्व मंत्री नारायण सिंह कुशवाह, वरिष्ठ नेता वेदप्रकाश शर्मा, भाजपा जिलाध्यक्ष कमल माखीजानी, बीज निगम के अध्यक्ष मुन्नालाल गोयल, वरिष्ठ नेता रमेश अग्रवाल, समीक्षा गुप्ता, अभय चौधरी, राकेश जादौन, जयसिंह कुशवाह, भाजपा सह मीडिया प्रभारी जवाहर प्रजापति, आशीष प्रताप राठौड, बृजेंद्र सिंह जादौन, महेंद्र यादव, खुशबू गुप्ता, सुधीर गुप्ता, राजू सेंगर, विनोद शर्मा, हरीश मेवाफरोश, सुशील वर्मा, रामेश्वर भदौरिया, धर्मेंद्र सिंह कुशवाह, एवं समस्त भाजपा पार्षद प्रत्याशी उपस्थित थे। 
कार्यक्रम के प्रारंभ में पं. दीनदयाल उपाध्याय एवं डॉ श्यामाप्रसाद मुखर्जी के चित्रों पर भाजपा नेताआंे ने माल्यार्पण किया।
Sandhyadesh
इस अवसर पर तीना विधानसभाओं के मंडल अध्यक्षगण चेतन मंडलोई, मनोज मुटाटकर, सतीश साहू, बृजमोहन शर्मा, उमेश भदौरिया, प्रयाग तोमर, हरिओम झा, जयंत शर्मा, विकास गिरि सहित प्रमुख कार्यकर्तागण उपिस्थत थे।

Popular Posts