BREAKING!
  • क्या यही स्मार्ट सिटी है.....?
  • निकाय चुनावों से उत्साहित कांग्रेस संगठन में नई जान फूंकने का प्रयास
  • डीआरडीई में तिरंगा अभियान के तहत विभिन्न कार्यक्रम आयोजित
  • अब संजू की तैयारी विधानसभा या भिंड से लोकसभा .......?
  • ऊषा अभियान से जुड़ने पर विद्यार्थियों को मिलता है विशेष ग्रेड अभियान से जुड़े लगभग 5 लाख लोग
  • मुख्यमंत्री चौहान ने वीर सपूत शहीद खुदीराम बोस की पुण्य-तिथि पर नमन किया
  • महापौर ने ग़रीबों के बीच मनाया -रक्षा सूत्र पर्व
  • पापों के प्रायश्चित और पुण्य कामना के लिए किया श्रावणी उपाकर्म
  • व्यापारिक हितों के लिए कैट का कार्य प्रशंसनीय : मनोज तोमर
  • ग्वालियर के 12 करातेकाज़, आल इंडिया इंडिपेंडेंस कप कराते चैंपियनशिप में दिखायेंगे दम

ग्वालियर में जो विकास कार्य चल रहे हैं उनको गति मिले इसके लिए महापौर प्रत्याशी और पार्षद प्रत्याशियों को विजयी बनाना जरूरी : सुमन शर्मा

27-Jun-22 108
Sandhyadesh

ग्वालियर । नगरीय निकाय चुनाव में महापौर पद की भाजपा प्रत्याशी श्रीमती सुमन शर्मा ने आज अपना 12वें दिन का जनसंपर्क वार्ड क्रमांक-46 जैन मंदिर, नागरिक सहकारी बैंक के पास दर्शन कर शुरू किया। इसके बाद वह जनक हॉस्पिटल होते हुए महाडिक की गोठ, टापू मोहल्ला में पहुंची तो जगह-जगह जनता ने पुष्पवर्षा कर उनका स्वागत किया। महिला मतदाताओं ने उनकी आरती उतारी। जनक हॉस्पिटल के सामने भाजपा के वरिष्ठ नेता डॉ. प्रकाश लोहिया एवं डॉ. वीरा लोहिया ने पुष्पहार पहनाकर उनका स्वागत किया। 

इस अवसर पर श्रीमती सुमन शर्मा ने संबोधित करते हुए कहा कि संगठन ने मेरी तपस्या और मेरा संगठन कार्य देखकर मुझे महापौर प्रत्याशी बनाया है। संगठन का जो आदेश मुझे मिला है वह मैंने पूरा किया है। हर जगह मैंने पूरी ईमानदारी से कार्य करने की कोशिश की है। ग्वालियर में जो विकास कार्य चल रहे हैं उनको गति मिले इसके लिए आपको मुझे और भाजपा पार्षद प्रत्याशियों को विजयी बनाना है। उन्होंने विश्वासपूवर्क कहा कि इस बार भी ग्वालियर की जागरूक और अपने हितों की रक्षा के प्रति सजग जनता ने यह तय कर लिया है कि वह नगर सरकार की चाबी भाजपा के हाथों में सौंपकर ग्वालियर की सर्वांगीण विकास का पथ प्रशस्त करेगी। विगत 17 वर्षों से प्रदेश में भाजपा की सरकार रही। प्रदेश की शिवराज सरकार और ग्वालियर नगर निगम में भाजपा का शासन रहा एवं भाजपा सांसदों के रहते ग्वालियर महानगर ने विकास की ओर एक छलांग लगाई है। विकास की धारा निरंतर बहती रहे इसके लिए आप महापौर प्रत्याशी आपकी बहन सुमन शर्मा को एवं भाजपा पार्षद प्रत्याशियों को भारी बहुमत से विजयी बनाइए। 
इस अवसर पर संबोधित करते हुए भाजपा जिलाध्यक्ष कमल माखीजानी ने कहा कि यह चुनाव बहुत महत्वपूर्ण है, इसे छोटा न समझें। देश में डबल इंजन की सरकार चल रही है। अगर नगर सरकार हमारी हो गई तो ग्वालियर में और अच्छा विकास होगा। ग्वालियर में विकास नहीं रूके तो महापौर प्रत्याशी और पार्षद प्रत्याशियों को भारी मतों से विजयी बनाना पडे़गा। इस अवसर पर उन्होंने समस्त आमजनों से हाथ उठाकर विजय का संकल्प दिलाया। 
इस अवसर पर पार्षद प्रत्याशी घनश्याम गुप्ता, रामेश्वर भदौरिया, विनती शर्मा, रितु जैन, रेशु राजावत, धर्मेंद्र आर्य सहित अनेक वरिष्ठ कार्यकर्ता उपस्थित थे। 
चुनाव कार्यालय का किया उद्घाटन
महापौर प्रत्याशी श्रीमती सुमन शर्मा ने आज वार्ड क्रमांक-45 के चुनाव कार्यालय का उद्घाटन लोहिया बाजार में किया। इस अवसर पर भाजपा जिलाध्यक्ष कमल माखीजानी, अशोक बांदिल, डॉ.प्रकाश लोहिया, डॉ. वीरा लोहिया, राजू कक्का, अशोक गेंडा, जयंत शर्मा, कविता सोनी, पार्षद प्रत्याशी मोहन छिरौल्या, प्रतीक तिवारी समेत अनेक वरिष्ठ नेता उपस्थित थे।
वार्ड क्रमांक-50 में जनसंपर्क
महापौर प्रत्याशी श्रीमती सुमन शर्मा एवं पार्षद प्रत्याशी अनिल सांखला ने वार्ड क्रमांक-50 में रॉक्सी टॉकीज के सामने, रायसिंह का बाग एवं उटारखाने में पैदल रोड शो किया और क्षेत्रीय जनता से भाजपा के पक्ष में मतदान की अपील की। इस अवसर पर सतीश साहू, सोनू मिश्रा, त्रिलोक राठौर, गोपाल झा, विनीत शर्मा, माया सोनी, राम झा, व्यंजना मिश्रा, विवेक भार्गव, अजय द्विवेदी समेत क्षेत्र के अनेक वरिष्ठ कार्यकर्ता उपस्थित थे। 
----------------------------
गुर्जर समाज ने दिया भाजपा को समर्थन

महापौर पद की भाजपा प्रत्याशी श्रीमती सुमन शर्मा ने आज दीनदयाल नगर वार्ड क्रमांक-18 में जनसंपर्क किया और गुर्जर समाज की बैठक में भाग लिया। इस अवसर पर गुर्जर समाज के पांच सैकडा से अधिक समाजबंधु उपस्थित थे। इस अवसर पर गुर्जर समाज ने महापौर पद की प्रत्याशी श्रीमती सुमन शर्मा एवं भाजपा पार्षद प्रत्याशी श्रीमती रेखा त्रिपाठी को पूर्ण समर्थन दिया। इस अवसर पर महापौर पद की प्रत्याशी श्रीमती सुमन शर्मा ने कहा कि गुर्जर समाज हर समय भाजपा के साथ खड़ा है। भाजपा ने भी हर समय गुर्जर समाज की चिंता की है। आपके समाज के वरिष्ठ समाजसेवी श्री रूस्तम सिंह को प्रदेश की शिवराज सरकार ने प्रदेश में मंत्री बनाया। इस अवसर पर हीरा सिंह गुर्जर, जुगलकिशोकर गुर्जर, डॉ. हरिमोहन पुरोहित, किरण भदौरिया, पुष्पा शर्मा, व्यंजना मिश्रा सहित अनेक वरिष्ठ कार्यकर्ता उपस्थित थे।
जगह-जगह बैठकों में भाग लिया
महापौर पद की प्रत्याशी श्रीमती सुमन शर्मा ने आज रामकृष्ण मंडल के सिंधिया एन्कलेव, थाटीपुर में एवं आनंद पैलेस जनकगंज में भाजपा कार्यकर्ताओं की बैठक में भाग लिया। इस अवसर पर पूर्व विधायक मुन्नालाल गोयल, उमेश भदौरिया, बंटी त्यागी, प्रेम सिंह मंडेलिया, दिनेश दीक्षित, बालखाण्डे, सतीश साहू सहित अनेक वरिष्ठ कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Popular Posts