BREAKING!
  • केन्द्रीय मंत्री सिंधिया के प्रथम नगर आगमन में होगा भव्य स्वागत
  • प्रभारी मंत्री तुलसी सिलावट बोले कांग्रेस बची कहाँ है
  • केके उपाध्याय यूपी के वेस्ट एडीटर अवार्ड से सम्मानित
  • यह है स्मार्ट सिटी का रूप
  • आज 20 सितंबर को विपक्षीय दलो का फूलबाग पर धरना
  • बजरंग भक्त मण्डल ने की इस सप्ताह 1600 किलो हरे चारे की गौभोग सेवा
  • रोटरी क्लब ग्वालियर रीगल का शपथ ग्रहण समारोह सम्पन्न
  • झाँसी मंडल स्वच्छता पखवाड़ा–2021 का आयोजन
  • गृह मंत्री डॉ. मिश्र का भ्रमण कार्यक्रम
  • सड़कों की पेंच रिपेयरिंग के साथ-साथ स्ट्रीट लाईट संधारण का कार्य भी प्राथमिकता से किया जाए

Sandhyadesh

ताका-झांकी

भाजपा के प्राण उसकी विचारधारा है और उसकी असली ताकत कार्यकर्ता है: पवैया

31-Jul-21 104
Sandhyadesh

अंतिम पंक्ति के, अंतिम व्यक्ति तक शासन जी योजनाओं का लाभ दिलाने के लिए कार्य करे कार्यकर्ता : तोमर
(ग्वालियर महानगर की तीनों विधानसभा के मंडलों की कार्यसमिति आज सम्पन्न)
ग्वालियर।कोरोना काल में देश में मोदी सरकार ना होती तो, देश अराजकता की ओर चला जाता प्रधानमंत्री जी ने इतनी विशाल देश का ना केवल मनोबल ऊंचा रखा बल्कि हर गरीब के पेट की चिंता की ,भाजपा कार्यकर्ता मोदी सरकार की 7 वर्ष की ऐतिहासिक उपलब्धियों को जन-जन तक पहुंचाएं यह बात आज *महाराष्ट्र प्रदेश के सह प्रभारी एवं पूर्व मंत्री श्री जयभान सिंह पवैया जी ने लक्ष्मीबाई मंडल कार्यसमिति में उदघाटन सत्र में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कही।*
श्री पवैया ने कहा कोरोना काल में कांग्रेसी विपक्षी दल घरों में  रहकर सरकार को कोसते रहे ,वहीं प्रधानमंत्री मोदी जी डॉक्टर और वैज्ञानिकों के साथ साधनारत रहे और भारतीय वैक्सीन का निर्माण किया और ऑक्सीजन उत्पादन की क्षमता को बढाया,पिछले साल भी और इस साल नवंबर तक 80 करोड़ लोगों को मुफ्त अनाज विश्व में एक उदाहरण है ।
श्री पवैया  ने केंद्र सरकारकी सात सालों की उपलब्धियों की चर्चा करते हुए कहा धारा 370 उन्मूलन, नागरिक संशोधन बिल, ट्रिपल तलाक की समाप्ति और अयोध्या में श्री राम मंदिर के भवन निर्माण की नींव रखा जाना ऐसे ऐतिहासिक कार्य है ,जिससे देश की अखंडता सबल हुई है , प्रधानमंत्री जी का  यह वाक्य "ना आंख दिखाएंगे और ना आंख दिखाने देंगे" जब चरितार्थ हुई जब बालाकोट में भारतीय सेना ने बम गिराकर और पाकिस्तान को धूल चटाई ।
श्री पवैया ने कहा भाजपा के प्राण उसकी विचारधारा है और उसकी असली ताकत कार्यकर्ता है, यह एक मात्र दल है जिसका कभी विभाजन नहीं हो पाया क्योंकि यह पार्टी किसी परिवार , जाति या किसी क्षत्रप के लिए काम नहीं करती बल्कि राष्ट्रवाद और विकासवाद का ध्वज लेकर चलती है।

*कैबिनेट मंत्री श्री प्रद्युमन सिंह तोमर जी ने दुर्गादास और  और कोटेश्वर मंडल की कार्यसमिति के समापन सत्र* को संबोधित करते हुए कहा प. दीनदयाल उपाध्यक्ष जी का सपना था कि समाज के आखरी पंक्ति में खड़े  व्यक्ति को योजनाओ का लाभ मिले, इसी सपने को आज भाजपा की सरकार कर रही है, कार्यकर्ताओं को सरकार द्वारा चलाई जा रही जनकल्याणकारी योजनाओं का प्रचार-प्रसार करे, जिससे अंतिम पंक्ति के, अंतिम व्यक्ति तक शासन की योजनाओं का लाभ मिल सके।

ग्वालियर सांसद श्री विवेक नारायण शेजवलकर ने  विवेकाकंद मंडल की कार्यसमिति कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए कहा कार्यकर्ताओं  केंद्र सरकार की योजनाओं को जनता के बीच जाकर बताए ,आज मोदी सरकार 80 करोड़ जनता को राशन एवं 135 करोड़ जनता को कोरोना वैक्सीन मुफ्त दे रही है. उन्होंने कार्यकर्ताओं से लोगों के बीच जाकर उन्हें कोरोना वैक्सीन लगवाने के लिये प्रेरित करने को कहा.

लक्ष्मीबाई मंडल की कार्यसमिति के समापन सत्र को प्रदेश कार्यसमिति सदस्य राजेश सोलंकी , दुर्गादास मंडल के उदघाटन सत्र को प्रदेश कार्यसमिति सदस्य विवेक जोशी, कोटेश्वर मंडल के उदघाटन सत्र को पूर्व सभापति ब्रजेंद्र सिंह जादौन और विवेकानंद मंडल के उदघाटन सत्र को प्रदेश कार्यसमिति सदस्य जयप्रकाश राजौरिया ने विचार व्यक्त किए।

इस अवसर पर भाजपा अध्यक्ष  कमल माखीजानी, पूर्व मंत्री नारायण सिंह कुशवाह, वरिष्ठ नेता  अभय चौधरी,  अशोक शर्मा, राजकुमार परमार ,मंडल प्रभारी कनवर मंगलानी, दीपक शर्मा, गजेंद्र राठौर मंडल में निवासरत जिला पदाधिकारी, मंडल के पदाधिकारी और मोर्चा प्रकोष्ठों के पदाधिकारी उपस्थित रहे।
    
   
   
 

Popular Posts