BREAKING!
  • नेशनल हेल्थ मिशन का पेपर लीक, गिरोह के आठ सदस्य दबोचे, मास्टर माइंड प्रयागराज का
  • बदलते ग्वालियर में आप सभी का सहयोग जरूरी: ऊर्जा मंत्री
  • निगम अधिकारियों ने सुनी आमजन की समस्यायें
  • वार्ड समिति 3 की ज्योति एवं 4 के विवेक बने अध्यक्ष
  • विकास यात्रा में हितग्राहियों को किया हितलाभ का वितरण
  • स्त्री राष्ट्र की आधार शक्ति
  • कार्यों का हिसाब-किताब व विकास की सौगातें लेकर हम आपके गाँव आए हैं : कुशवाह
  • श्रीकृष्ण ने पढ़ाया था सच्ची मित्रता का पाठ, वर्तमान में बदल गयी परिभाषा:घनश्याम शास्त्री
  • मुख्यमंत्री जी बताये विकलांगजनों का कितना विकास कियाः जौहरी
  • विकास यात्रा के दौरान कलेक्टर ने किया विभिन्न शासकीय संस्थाओं का निरीक्षण

Sandhyadesh

ताका-झांकी

सीआरपीएफ जालंधर का सिंधिया गोल्ड कप फुटबॉल ट्राफी पर कब्जा

24-Jan-23 41
Sandhyadesh

- सांसद  शेजवलकर एवं महापौर डाॅ सिकरवार ने किया विजयी प्रतिभागियों को पुरष्कृत
ग्वालियर नगर निगम ग्वालियर की मेजवानी में आयोजित 12वीं  अखिल भारतीय राजमाता विजयाराजे सिंधिया गोल्ड कप फुटबॉल प्रतियोगिता में आज राजेंद्र के दो गोल की बदौलत सीआरपीएफ जालंधर ने फाइनल मुकाबले में स्थानीय टीम एल एन आई पी को 3-0 से हराकर चमचमाती ट्रॉफी पर कब्जा किया। ग्वालियर सांसद विवेक नारायण शेजवलकर एवं महापौर डाॅ शोभा सतीश सिंह सिकरवार ने विजेता टीम को 3 लाख रुपए एवं उपविजेता टीम को 2 लाख रुपए का पुरुस्कार प्रदान किया। इस अवसर पर विशिष्ठ अतिथि के रुप में जीवाजी विश्वविद्यालय के खेल निदेशक डाॅ केशव सिंह गुर्जर, पार्षद श्रीमती ममता अजय तिवारी, जिला फुटवाॅल संघ के सचिव  शिववीर सिंह भदौरिया उपस्थित रहे।
Sandhyadesh
नगर निगम ग्वालियर द्वारा आयोजित जीवाजी विश्वविद्यालय के खेल मैदान पर खेली जा रही राजमाता विजयराजे सिंधिया स्वर्णकप फुटबॉल प्रतियोगिता के आज फाइनल मुकाबले में सीआरपीएफ जालंधर ने एल एन आई पी की टीम को 3-0 से हराकर विजेता होने का स्थान प्राप्त किया .17 नंबर जर्सी पहनकर खेल रहे राजेंद्र ने मैच का पहला गोल 18 मिनट में किया एक गोल से पिछड़ी एल एन आई पी की टीम ने काफी प्रयास किया लेकिन अपना खाता न खोल सकी । मध्यांतर तक का मुकाबला 1-0 से सीआरपीएफ के पक्ष में रहा।  मध्यांतर पश्चात हुए खेल में ए एन आई पी के खिलाड़ियों ने काफी मेहनत की लेकिन सीआरपी एफ की मजबूत रक्षा पंक्ति को भेद नहीं सके। सीआरपीएफ को 56 मिनट पर एक मौका मिला जिसे जसप्रीत ने गोल में तब्दील कर मैच का परिणाम 2-0 किया दो गोल से पिछड़ी एल एन आई पी ई टीम ने काफी मेहनत के बावजूद भी अपना खाता नहीं खोल सके तभी सी आर पी एफ के राजेंद्र ने 65 मिनट में एक गोल कर मैच का स्कोर 3-0 से अपने पक्ष में किया । इसी स्कोर पर रैफरी की लंबी सीटी की आवाज आई, अंत में मुकाबला सीआरपीएफ के पक्ष में रहा।
मैच के उपरांत अतिथियों द्वारा सीआरपीएफ विजेता टीम को चमचमाती ट्रॉफी एवं 3 लाख रुपए एवं उपविजेता को 2 लाख ट्राफी  के अलावा व्यक्तिगत पुरस्कार भी दिए गए। एंपायर रेफरी टेक्निकल कमेटी को भी व्यक्तिगत पुरस्कार दिए गए। इस अवसर पर सांसद विवेक नारायण शेजवलकर ने कहा कि नगर निगम ग्वालियर द्वारा खेलों को बढावा दिया जा रहा है। आज हमें बहुत खुशी है कि जो पौधा हमने लगाया था आज वर वृक्ष के रुप में फलफूल रहा है तथा इसी प्रकार निरंतर खेलों का विकास होते रहे इसके लिए हम निरंतर प्रयास करेगें।
महापौर डाॅ शोभा सिंह सिकरवार ने कहा कि नगर निगम में अधिक से अधिक खेलों के आयोजन हों और अच्छे आयोजन हों इसके लिए हम निरंतर प्रयास करेगें तथा खेलों के माध्यम से ग्वालियर का नाम रोशन करने वाले खिलाडियों को निरंतर नगर निगम प्रोत्साहित करता रहेगा। समापन समारोह कि प्रारंभ में अतिथियों का स्वागत उपायुक्त एवं नोडल अधिकारी खेल  सत्यपाल सिंह चौहान, सहायक नोडल अधिकारी खेल सुश्री विजेता सिंह चौहान, सहायक खेल अधिकारी  अयोध्या शरण शर्मा एवं  धर्मेन्द्र सोनी द्वारा किया गया।  

Popular Posts