BREAKING!
  • फिल्मी स्टाइल में दिनदहाड़े डबरा में हुई सनसनीखेज लूट की घटना का पर्दाफाश, 4 आरोपी गिरफ्तार
  • महाविद्यालयों के प्राचार्य समय पर आये, कॉलेजों में साफ-सफाई रहे: कमिश्नर
  • मुख्यमंत्री जी की घोषणाओं में लगातार प्रपोजल बनते चले जायें: कमिश्नर सिंह
  • सुरताल में वायलिन से सुनाई राजस्थानी लोकवाद्य रावणहत्था की धुन
  • उद्यानिकी मंत्री कुशवाह ने ग्राम बंधौली में किया नल जल योजना का लोकार्पण
  • योजनाओं की जमीनी हकीकत जानने कलेक्टर पहुँचे ग्राम सहसारी, चौपाल लगाकर की ग्रामीणों से चर्चा
  • जल जीवन मिशन में 55 लाख ग्रामीण परिवार हुए लाभान्वित, सर्टिफाइड ग्रामों की संख्या में मध्यप्रदेश अव्वल
  • शहर कांग्रेस अध्यक्ष देवेन्द्र शर्मा भारत जोड़ो यात्रा में हुये शामिल, राहुल गांधी से की मुलाकात
  • राहुल गांधी से कांग्रेस विधायक डाॅ. सिकरवार ने की मुलाकात
  • उद्योग और व्यापार के उन्नयन के लिये फेडरेशन ऑफ म.प्र.चेम्बर ऑफ कॉमर्स एण्ड इण्डस्ट्री सहयोगी की भूमिका में रहेगा: भूपेन्द्र जैन

Sandhyadesh

ताका-झांकी

ग्वालियर पुलिस ने तीन तस्कर पकड़े, लाखों का गांजा जब्त

24-Nov-22 29
Sandhyadesh

ग्वालियर। नशा मुक्ति अभियान के तहत ग्वालियर पुलिस ने तीन तस्करों को गिरफ्तार कर तीन लाख बीस हजार रुपये कीमत का गांजा जब्त किया है। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से एक ट्रक भी जब्त किया है। फिलहाल पुलिस ने पकड़े गए तस्करों के खिलाफ नारकोटिक्स अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर पूछताछ शुरू कर दी है।
ग्वालियर एसएसपी अमित सांघी को मुखबिर से सूचना मिली थी कि कुछ मादक पदार्थ तस्कर एक ट्रक में झांसी की तरफ से गांजा लेकर आ रहे हैं। सूचना के बाद एसपी ने एडिशनल एसपी क्राइम राजेश दंडोतिया एक्शन के निर्देश दिये। निर्देश मिलने के बाद एडिशनल एसपी दंडोतिया ने एडिशनल एसपी देहात जयराज कुबेर से समन्वय स्थापित कर क्राइम ब्रांच व बिलौआ थाने की पुलिस की संयुक्त टीम को गांजा तस्कर को पकड़ने के लिए भेजा। क्राइम ब्रांच व थाना बिलौआ पुलिस की संयुक्त टीम को जौरासी घाटी पर भेजा गया। चैकिंग के दौरान पुलिस टीम को डबरा की तरफ से एक क्षतिग्रस्त ट्रक क्रमांक आरजे11जीए-6031 आता दिखा, जिस पर पुलिस टीम ने ट्रक को रोकने का इशारा किया तो ट्रक चालक व दो अन्य व्यक्ति कूदकर भागने लगे, जिन्हें पुलिस टीम ने घेराबंदी कर मौके पर ही पकड़ लिया। पूछताछ करने पर ट्रक चालक ने अपना नाम मुनेश सिकरवार पुत्र राजवीर सिंह निवासी ग्राम अऐला थाना सैंया, आगरा उत्तरप्रदेश तथा दो अन्य तस्कर 22 वर्षीय लवकुश शर्मा पुत्र विजेंद्र शर्मा निवासी ग्राम भवांरी जिला धौलपुर राजस्थान, 32 वर्षीय जितेन्द्र पुत्र रमेश सिंह जादौन निवासी सिरोना धौलपुर राजस्थान के रहने वाला बताए जा रहे हैं।
ट्रक की तलाशी लेने पर ड्राइवर सीट के पीछे वाली सीट के नीचे एक प्लास्टिक की बोरी रखी मिली जिसे चैक करने पर उसमें गांजा भरा हुआ मिला। गांजे की तौल कराने पर 20 किलो 300 ग्राम था जिसकी कीमत लगभग 3 लाख 20 हजार रुपये आंकी गई। थाना बिलौआ पुलिस ने गांजा व ट्रक को जब्त कर गांजा तस्करों के विरुद्ध नारकोटिक्स अधिनियम के तहत मामला पंजीबद्ध कर तीनों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस आरोपियों से गांजे के संबंध में पूछताछ कर रही है।

Popular Posts