BREAKING!
  • फिल्मी स्टाइल में दिनदहाड़े डबरा में हुई सनसनीखेज लूट की घटना का पर्दाफाश, 4 आरोपी गिरफ्तार
  • महाविद्यालयों के प्राचार्य समय पर आये, कॉलेजों में साफ-सफाई रहे: कमिश्नर
  • मुख्यमंत्री जी की घोषणाओं में लगातार प्रपोजल बनते चले जायें: कमिश्नर सिंह
  • सुरताल में वायलिन से सुनाई राजस्थानी लोकवाद्य रावणहत्था की धुन
  • उद्यानिकी मंत्री कुशवाह ने ग्राम बंधौली में किया नल जल योजना का लोकार्पण
  • योजनाओं की जमीनी हकीकत जानने कलेक्टर पहुँचे ग्राम सहसारी, चौपाल लगाकर की ग्रामीणों से चर्चा
  • जल जीवन मिशन में 55 लाख ग्रामीण परिवार हुए लाभान्वित, सर्टिफाइड ग्रामों की संख्या में मध्यप्रदेश अव्वल
  • शहर कांग्रेस अध्यक्ष देवेन्द्र शर्मा भारत जोड़ो यात्रा में हुये शामिल, राहुल गांधी से की मुलाकात
  • राहुल गांधी से कांग्रेस विधायक डाॅ. सिकरवार ने की मुलाकात
  • उद्योग और व्यापार के उन्नयन के लिये फेडरेशन ऑफ म.प्र.चेम्बर ऑफ कॉमर्स एण्ड इण्डस्ट्री सहयोगी की भूमिका में रहेगा: भूपेन्द्र जैन

Sandhyadesh

ताका-झांकी

रिटायर्ड इंजीनियर की पत्नी पर झपट्‌टा मारकर लूटा पर्स, रखे थे 2 लाख और जेवरात

23-Nov-22 134
Sandhyadesh

ग्वालियर। बाइक सवार बदमाशों  ने  SSP ऑफिस के ठीक पीछे से बिजली कंपनी के एक रिटायर्ड इंजीनियर और उनकी पत्नी से पर्स लूटकर ले गए। पर्स में 2 लाख रुपए कैश, गहने के अलावा मोबाइल भी रखा था। वारदात मंगलवार शाम 4 बजे के लगभग एसएसपी ऑफिस के पीछे आदित्य स्कूल के सामने की है। वारदात के बाद रिटायर्ड इंजीनियर की पत्नी ने बदमाशों के पीछे दौड़ लगा दी, जिससे वह गिरकर घायल हो गई। घटना के बाद दंपति पहले घर आए फिर विश्वविद्यालय थाना पहुंचे हैं। पुलिस लगातार इस मामले को छुपाए हुए थी। बुधवार को घटना सामने आई है। पुलिस लुटेरों की तलाश कर रही है।
शहर के सिटी सेंटर ग्रीन गार्डन डुप्लेक्स 9-D निवासी 66 वर्षीय कप्तान सिंह सोलंकी पुत्र भगवान सिंह सोलंकी बिजली विभाग से रिटायर्ड इंजीनियर हैं। यहां वह पत्नी सुशीला के साथ रहते हैं। मंगलवार शाम 4 बजे के करीब वह अपने घर से पत्नी सुशीला के साथ पंजाब नेशनल बैंक के लिए निकले क्योंकि उन्हें बैंक के लॉकर में दो लाख रुपए, एक सोने की चेन, तीन अंगूठी जमा करानी थी। वह और उनकी पत्नी अकेले ही रहते हैं इसलिए वह घर में कैश व गहने नहीं रखते हैं। वह घर से निकलकर एसएसपी ऑफिस के ठीक पीछे अभी पटेल नगर स्थित आदित्य स्कूल के सामने पहुंचे ही थे कि तभी पीछे से आए बाइक सवार दो लड़के उनके पास पहुंचे और झपट्टा मारकर उनकी पत्नी के हाथ से पर्स लूट ले गए। बाइक सवारों के झपट्‌टा मारते ही कप्तान सिंह की पत्नी ने बदमाशों का पीछा किया तो सुशीला देवी गिरकर घायल हो गईं। वह पत्नी को संभालने में जुटे तो बदमाश भाग निकले। वारदात के शिकार दंपत्ती ने पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और नाकाबंदी कर लुटेरों की तलाश की, लेकिन कोई सुराग हाथ नहीं लगा।
रिटायर्ड इंजीनियर कप्तान के मुताबिक बदमाशों की संख्या दो थी। बाइक चलाने वाला बदमाश काली एवं सफेद रंग की जर्सी और जींस पेंट पहने हुए था। पैर में सफेद रंग की चप्पलें थीं। बाइक पर पीछे बैठा बदमाश जिसने झपट्‌टा मारा उसने ब्लैक स्वेटर व जींस पहने हुआ था। पैर में हल्की मटमैली सी सफेद चप्पल पहने था। अब इस मामले में पुलिस CCTV कैमरे खंगाल रही है। पुलिस को उम्मीद है कि आदित्य कॉलेज या उसके आसपास बिल्डिंगों में लगे CCTV कैमरों में लुटेरों का कुछ न कुछ सुराग हाथ लग सकता है।

Popular Posts