BREAKING!
  • फिल्मी स्टाइल में दिनदहाड़े डबरा में हुई सनसनीखेज लूट की घटना का पर्दाफाश, 4 आरोपी गिरफ्तार
  • महाविद्यालयों के प्राचार्य समय पर आये, कॉलेजों में साफ-सफाई रहे: कमिश्नर
  • मुख्यमंत्री जी की घोषणाओं में लगातार प्रपोजल बनते चले जायें: कमिश्नर सिंह
  • सुरताल में वायलिन से सुनाई राजस्थानी लोकवाद्य रावणहत्था की धुन
  • उद्यानिकी मंत्री कुशवाह ने ग्राम बंधौली में किया नल जल योजना का लोकार्पण
  • योजनाओं की जमीनी हकीकत जानने कलेक्टर पहुँचे ग्राम सहसारी, चौपाल लगाकर की ग्रामीणों से चर्चा
  • जल जीवन मिशन में 55 लाख ग्रामीण परिवार हुए लाभान्वित, सर्टिफाइड ग्रामों की संख्या में मध्यप्रदेश अव्वल
  • शहर कांग्रेस अध्यक्ष देवेन्द्र शर्मा भारत जोड़ो यात्रा में हुये शामिल, राहुल गांधी से की मुलाकात
  • राहुल गांधी से कांग्रेस विधायक डाॅ. सिकरवार ने की मुलाकात
  • उद्योग और व्यापार के उन्नयन के लिये फेडरेशन ऑफ म.प्र.चेम्बर ऑफ कॉमर्स एण्ड इण्डस्ट्री सहयोगी की भूमिका में रहेगा: भूपेन्द्र जैन

Sandhyadesh

ताका-झांकी

सीसुबल में लगा रोजगार मेला, केन्द्रीय मंत्री सिंधिया ने बांटे सरकारी नौकरी के नियुक्ति पत्र

22-Nov-22 42
Sandhyadesh

ग्वालियर। सीमा सुरक्षा बल अकादमी टेकनपुर में रोजगार मेले का आयोजन किया गया, जिसमें देशभर के 45 स्थानों पर केंद्रीय मंत्री की मौजूदगी में प्रधानमंत्री ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से 71 हजार से अधिक युवाओं को सरकारी नौकरी के नियुक्ति पत्र प्रदान किए। इस अवसर पर सीमा सुरक्षा बल अकादमी टेकनपुर में कुल 203 युवाओं को नियुक्ति पत्र दिए गए। जिसमें सीमा सुरक्षा बल- 50, रेलवे -97, पोस्टल डिपार्टमेंट - 3, केनरा बैंक - 03, पीएनबी - 01, आईओबी - 01, एसएसएफ - 04, एसएसबी - 19, सीआईएसएफ - 07, आईटीबीपी  - 04 व असम राइफल्स के 15 युवा शामिल हैं।

सीमा सुरक्षा बल अकादमी टेकनपुर में इस आयोजन के मुख्य अतिथि केन्द्रीय नागर विमानन और इस्पात मंत्री ज्योतिरादित्य एम. सिंधिया ने युवाओं से संवाद किया व प्रधानमंत्री के साथ वीडियो कान्फ्रेंस द्वारा जुड़े रहे और चयनित अभ्यर्थियों को नियुक्ति पत्र वितरित किए। केन्द्रीय मंत्री सिंधिया ने अपने संबोधन में युवाओं को देश की असली शक्ति बताया और चयनित अभ्यर्थियों को शुभकामनाएं देते हुए देश के विकास में योगदान देने हेतु प्रेरित किया। प्रधानमंत्री ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से युवाओं को संबोधित करते हुए कहा कि आप सभी को अपनेभीतर के विद्यार्थी को जिंदा रखकर, आगे बढ़ने के संकल्पके साथ, काम करते - करते अपनी योग्यता बढ़ाते हुए देश के विकास में सहायक बनना है। इस अवसर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कर्म योगी प्रारंभ मॉड्यूल का शुभारम्भ किया और युवाओं से आह्वान किया कि इस मॉड्यूल से जुड़कर ऑनलाइन ट्रेनिंग प्राप्त करें व अपनी योग्यता बढ़ाए और नए अवसरों का लाभ उठाए।

इस अवसर पर सुश्री सोनाली मिश्रा अपर महानिदेशक निदेशक बीएसएफ अकादमी टेकनपुर, संजय सिंह गहलोत महानिरीक्षक सीसुब (संयोजक), जेएस ओबेरॉय वीएसएम महानिरीक्षक संयुक्त निदेशक एवं बीएसएफ के अन्य पदाधिकारी भी उपस्थित रहे। इस कार्यक्रम में रेलवे, पोस्टल डिपार्टमेंट, केनरा बैंक, पीएनबी, आईओबी, एसएसएफ, एसएसबी, सीआईएसएफ, आईटीबीपी व असम राइफल्स के प्रतिनिधि और अधिकारी भी उपस्थित थे।
 

Popular Posts