सिंधिया दे रहे है कांग्रेस को झटके पे झटका, पांच पार्षद समेत सैकड़ों कांग्रेसी हुये भाजपाई

ग्वालियर। बीते रोज कांग्रेस युवा कांग्रेस के जिला अध्यक्ष के बाद शाम को पाँच पार्षद व 320 कांग्रेस कार्यकर्ताओं को केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने बीजेपी में शामिल किया। केंद्रीय मंत्री सिंधिया भारतीय जनता पार्टी के प्रमुख सेनापति की तरह ग्वालियर चम्बल में कार्य कर रहे है। उन्होंने विधानसभा चुनाव में 100 से अधिक सभाएं की व कांग्रेस पर हमला करते हुए आगे बढ़े।  
विधानसभा चुनाव में अच्छे परिणाम के बाद आगामी लोकसभा से पूर्व अब उनकी सक्रियता ग्वालियर - चम्बल क्षेत्र में और बढ़ गई है। उन्होंने पिछले 10 दिनों में पचास से अधिक सभाएं की व जनता को सम्बोधित किया। केंद्रीय मंत्री इसी कड़ी में कल दिल्ली से पुनः कई कार्यक्रम में शामिल होने ग्वालियर आये और उन्होंने कांग्रेस को कई झटके दिए। कल उन्होंने एयरपोर्ट पर गुना सांसद केपी यादव के भाई व यूथ कांग्रेस के जिला अध्यक्ष अजयपाल यादव को भाजपा की सदस्यता दिलाई। इसके बाद सभाओं में एक कड़ी सी लग गई, क्षेत्र के पाँच पार्षदों को भी पार्टी में समर्थकों के साथ शामिल कराया। 
कांग्रेस पार्षद श्रीमती गौरा अशोक गुर्जर (वार्ड संख्या 62), बीएसपी पार्षद सुरेश सोलंकी (वार्ड संख्या 23), श्रीमती आशा सुरेंद्र चौहान (वार्ड संख्या 2), श्रीमती कमलेश बलवीर सिंह तोमर (वार्ड संख्या 19), दीपक माँझी (वार्ड संख्या 6) ने कल केंद्रीय मंत्री की उपस्थिति में भाजपा की सदस्यता ली। इसके साथ अलग से 320 पूर्व कांग्रेसी कार्यकर्ताओं को भी पार्टी में शामिल कराया। केंद्रीय मंत्री के लगातार ग्वालियर चम्बल के दौरे और कांग्रेसी नेताओं व कार्यकर्ताओं को पार्टी की सदस्यता से क्षेत्र में कांग्रेस की कमर टूट चुकी है। राजनीतिक विश्लेषकों का कहना है कि विधानसभा चुनाव में हार के बाद ग्वालियर चम्बल में कांग्रेस कमजोर होती जा रही है।

posted by Admin
32

Advertisement

sandhyadesh
sandhyadesh
sandhyadesh
sandhyadesh
sandhyadesh
sandhyadesh
sandhyadesh
sandhyadesh
sandhyadesh
Get In Touch

Padav, Dafrin Sarai, Gwalior (M.P.)

98930-23728

sandhyadesh@gmail.com

Follow Us

© Sandhyadesh. All Rights Reserved. Developed by Ankit Singhal

!-- Google Analytics snippet added by Site Kit -->