Recent Posts

ताका-झांकी

बदरवास में नहीं पहुंची खेल मंत्री यशोधरा राजे

2017-12-06 20:10:09 233
Sandhya Desh


सीएम बोले- यशोधरा जरूरी आएंगी और चुनाव की कमान भी संभालेंगी
शिवपुरी। शिवपुरी जिले के बदरवास में बुधवार को मुख्यमंत्री शिवराज ङ्क्षसह चौहान ने किसान महासम्मेलन में भावांतर योजना के तहत किसानों को इस योजना के तहत चेकों का वितरण किया। कोलारस उपचुनाव से पहले हुए इस किसान महासम्मेलन में मुख्यमंत्री सहित भाजपा के तमाम नेता मौजूद थे लेकिन खेल मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया की अनुपस्थिति चर्चा में रही। 
खेल मंत्री की इस अनुपस्थिति पर जब मुख्यमंत्री से पत्रकारों ने पूछा कि आज के कार्यक्रम में खेल मंत्री क्यों नहीं आईं। तो इस पर मुख्यमंत्री ने कहा कि खेल मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया हमारी प्रतिष्ठ नेता हैं और वह कोलारस उपचुनाव में प्रचार में आएंगी और चुनाव अभियान की कमान भी संभालेंगी। आज के सम्मेलन में खेल मंत्री क्यों नहीं आई जब पत्रकारों ने प्रतिप्रश्र किया तो इस पर सीएम बोले कि रोज थोड़े कोई आता है। कुल मिलाकर इस किसान सम्मेलन में खेल मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया की अनुपस्थिति चर्चा में रही। खेल मत्री की अनुपस्थिति को कोलारस के उपचुनाव की कमान बाहर के दीगर नेताओं को सौंपने से जोड़कर देखा जा रहा है। सूत्रों ने बताया है कि यहां पर भाजपा ने खेल मंत्री की बजाए पार्टी के दूसरे नेता और मंत्रियोंं को चुनाव की कमान सौंप रखी है। 

भीड़ देखी तो शिवराज बोले- आज मैं यहीं रूकुंगा 
बदरवास में भावांतर योजना के चेक वितरण कार्यक्रम में किसानों की अच्छी खासी भीड़ थी। सभा में आवेदन देने वाले किसानों की भीड़ कुछ समय के लिए बेकावू हुई तो पुलिस को मोर्चा संभालना पड़ा। इसी बीच सभा में मुख्यमंत्री ने बोले कि किसान घबराएं नहीं, मैं सभी के आवेदन उनके पास आकर लूंगा। सभा के बीच में ही सीएम ने घोषणा करते हुए कहा कि वह हेलीकॉफ्टर से भोपाल नहीं जाएंगे। बल्कि बदरवास और कोलारस में लोगों से मिलने के लिए जाऊंगा। इसके बाद मुख्यमंत्री ने देर शाम को चितारा, बूढाडोंगर सहित अन्य गांवों में चौपाल लगाकर लोगों की समस्याएं सुनी और अधिकारियों को उनके निराकरण के आवश्यक निर्देश दिए। 

कॉलेज खोलने के सीधे आदेश लेकर आना रहा चर्चा में
लगातार घोषणाएं करने के लिए चर्चित शिवराज सिंह चौहान का बुधवार को किसान महासम्मेलन में बदरवास में नया कॉलेज खोले जाने का आदेश सीधे सभा पर लेकर आना चर्चा में रहा। सभा में आदेश दिखाते हुए सीएम ने कहा कि वह बदरवास में नया कॉलेज खोलने की घोषणा की बजाए सीधा आदेश लेकर आए हैं। सीएम ने सभा में इस आदेश की प्रति को पढ़कर सुनाया। 

Latest Updates