Recent Posts

ताका-झांकी

बच्चियों की सुरक्षा के लिए भाजपा प्रतिबद्ध: देवेश

2017-12-06 18:21:11 36
Sandhya Desh


ग्वालियर । भाजपा के जिलाध्यक्ष देवेश शर्मा ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चैहान के बच्चियों के बलात्कारियों को फांसी की सजा देने के फैसले का आज भाजपा के संभागीय मुख्यालय 38 रेसकोर्स रोड पर कन्याओं का पूजन कर स्वागत किया एवं प्रदेश की समृद्धि के लिए कन्याओं से आशीर्वाद भी लिया।
इस कार्यक्रम में भाजपा जिलाध्यक्ष देवेश शर्मा, महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष श्रीमती खुशबू गुप्ता, भाजपा के संभागीय मीडिया प्रभारी सुबोध दुबे, नीरू ज्ञानी आदि नेता मंचासीन थे। कार्यक्रम का संचालन महिला मोर्चा की महामंत्री श्रीमती रेशू राजावत ने एवं आभार श्रीमती अनुराधा घोडगे ने व्यक्त किया। इस अवसर पर महिला मोर्चा की कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए श्री शर्मा ने कहा कि कांग्रेस की सरकार ने शहर की क्या हालत की ये आप सबको मालूम है और आज शहर में जो विकास कार्य करवाएं हैं उनसे समाज के प्रत्येक वर्ग को लाभ मिल रहा है। चाहे गरीब लोग हो, महिला वर्ग हो, युवा बेरोजगार वर्ग हो, किसान भाईयों हो, अनूसूचित जाति जन जाति के लोग हों सभी को सरकार की योजनाओं का लाभ मिल रहा है। कुछ बच्चियों के मामले में ऐसी घटनाएं आईं थी जो समाज में अत्यंत घृणित एवं निंदनीय हैं। इन घटनाओं को मध्यप्रदेश की संवेदनशील सरकार ने गंभीरता से लेते हुए बच्चियों के बलात्कारियों को फांसी की सजा देने का निर्णय लिया है जिसके लिए प्रदेश के यशस्वी मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चैहान बधाई के पात्र हैं।
महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष श्रीमती खुशबू गुप्ता ने कहा कि बच्चियों की सुरक्षा के लिए भारतीय जनता पार्टी प्रतिबद्ध है और महिला मोर्चा ने बच्चियों की सुरक्षा के मामले को शिवराज सिंह सरकार को अवगत कराया। उसी का परिणाम है कि सरकार ने इतना बडा फैसला लिया है कि समाज के इस घृणित लोगों को कडी से कडी यहां तक की फंासी की सजा भी दी जाएगी इसके लिए महिला मोर्चा प्रदेश के मुख्यमंत्री का आभार व्यक्त करता है। महिला मोर्चा की प्रदेश मंत्री श्रीमती सुमन शर्मा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी संस्कारवान दल है। हम शिवराज सिंह सरकार के बच्चियों के हित में उनकी सुरक्षा में जो फैसला दिया है उसका स्वागत करते हैं और भाजपा कार्यालय पर हम बच्चियों का सम्मान करके समाज में यह संदेश दे रहे हैं कि बच्चियां भारत का भविष्य है और उनकी सुरक्षा की जिम्मेदारी समाज के साथ-साथा भाजपा की है। 
कार्यक्रम में महिला मोर्चा की जिला पदाधिकारी विजया तोमर, रेखा त्रिपाठी, गंगा थापा, वि़द्या थोराठ, माया शर्मा, मालत प्रजापति, किरण भदौरिया, सुधा राजावत, गीता भदौरिया, कैलाशी शर्मा, डाॅली जैन, करूणा सक्सैना, ज्योति तोमर, सुमन चैरसिया, गीता मेवाफरोश, रितु जैन, साधना सांडिल्य, मंडल अध्यक्ष मीना चैहान, अनीता सोनकर, रीता अवधेश भदौरिया, उर्मिला बिंदल, मिथलेश बघेल, अनुराधा शर्मा, सुनीता यदुवंशी, पदमा शर्मा, शर्मिला कुशवाह आदि उपस्थित थे।

Latest Updates