Recent Posts

ताका-झांकी

खेल जिन्दगी का अहम हिस्सा हैं : चौहान

2017-12-05 18:20:05 37
Sandhya Desh


17वीं अखिल भारतीय पुलिस वाटर स्पोर्ट्स प्रतियोगिता शुरू 
भोपाल। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि खेल जिन्दगी का अहम हिस्सा हैं। खेल चिंताओं से मुक्त करते हैं और शरीर को स्वस्थ रखते हैं। मुख्यमंत्री यहां 17वीं अखिल भारतीय पुलिस वाटर स्पोर्ट्स प्रतियोगिता के उद्घाटन समारोह को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने इस प्रतियोगिता के उद्घाटन की घोषणा की तथा स्मारिका का विमोचन भी किया।
मुख्यमंत्री चौहान ने कहा कि खेल में राजनीति नहीं होना चाहिए, राजनीति में खेल होना चाहिए। खेलों से मन प्रसन्न होता है और कार्य क्षमता बढ़ती है। मध्यप्रदेश का यह सौभाग्य है कि 17वीं अखिल भारतीय वाटर स्पोर्टस की प्रतियोगितायें बीते पन्द्रह साल में चौथी बार यहां आयोजित की जा रही हैं। मध्यप्रदेश में खेलों के लिये विकसित की गई सुविधाएं गर्व करने लायक हैं।
अपर पुलिस महानिदेशक एस.एल. थाउसेन ने बताया कि इस प्रतियोगिता में इक्कीस राज्यों के चार सौ खिलाड़ी भाग ले रहे हैं। इसमें 86 स्पर्धाओं में 180 पदक दिये जायेंगे। कार्यक्रम में मध्यप्रदेश दल के कैप्टन नरेन्द्र यादव ने प्रतिभागियों को शपथ ग्रहण करायी। इस अवसर पर अपर मुख्य सचिव गृह के.के. सिंह, पुलिस महानिदेशक आर.के. शुक्ला सहित वरिष्ठ पुलिस अधिकारी तथा खिलाड़ी मौजूद थे।

Latest Updates