Recent Posts

ताका-झांकी

ब्लॉक स्तरीय खेलकूद प्रतियोगितायें आयोजित

2017-11-27 17:59:58 76
Sandhya Desh


ग्वालियर । नेहरू युवा केन्द्र ग्वालियर द्वारा व्लॉक स्तरीय खेंलकूद प्रतियोगिता युवा मण्डल खैडी डवरीया के सहयोग से ग्राम पंचायत चक शंकरपुर पर आयोजित किया गया। इस अवसर पर जिला युवा समनव्यक राकेश सिंह तोमर ने बताया कि खेंलों से हमारा शरीर स्वस्थ्य बनने के साथ साथ वुद्वि का भी विकास होता हैं और कोई भी खेंल खेंले उसे नियमित करें इससे उसकी गुणवत्ता बढेगी और आप उसके मास्टर के रूप में पहिचानें जायेगें, इसलिये लगन, निष्ठा, व दृढ विश्वास के साथ आगें बढना चाहिये  । साथ ही खेंलों से एकता का भाव भी पैदा होता है।
सरपंच सुधर सिंह ने बताया कि हमारा सौभाग्य है कि व्लॉक स्तर के कार्यक्रम हेतु हमारी पंचायत का चयन किया गया हैं । उन्होंने कहा कि सभी आयोजको को धन्यवाद देते हैं । खेंल हमारे अन्दर शांति, सदभाव, पैदा करते हैं । इसी अवसर पर 26 नवम्वर 2017 को उपस्थित जन समुदाय को नेहरू युवा केन्द्र के जिला युवा समनव्यक  आर0एस0 तोमर ने संविधान दिवस के वारें में बताया कि आज हम जो लोकतांत्रिक देश में रह रहें हे उसमे संविधान का वहुत वडा योगदान है। 
प्रतियोगिता में व्हालीवॉल की टीमें भितरवार, चीनौर, बनवार, शंकरपुर, ऑतरी, छीमक, इस तरह 10 टीमों ने भाग लिया । जिसमें शंकरपुर की टीम विजेता एवं ऑतरी की टीम ने उपविजेता का स्थान प्राप्त किया, दौड प्रतियोगिता में सूरज प्रथम, पंकज द्वितीय, पवन तृतीय स्थान पर रहें । गोला फैंक में अभिषेक प्रथम, बसीम खान द्वितीय, सूरज पलैया ने तृतीय स्थान प्राप्त किया । अन्त में विजेता प्रतिभागियों को पुरूस्कार प्रदान कर सम्मानित किया गया । कार्यक्रम का संचलान खेडी डवरीया युवा मण्डल के अध्यक्ष सुधर सिहं ने किया । आभार व्यक्त दीपक बंसल नें किया । 

Latest Updates