PM चुनाव में किये वादे पूरा करें: पंकज चतुर्वेदी

2018-11-15 18:54:35 73
Sandhya Desh


ग्वालियर। मध्यप्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता पंकज चतुर्वेदी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से आज सवाल दागते हुए पूछा है कि प्रधानमंत्री ने पिछले चुनाव में जो वादे किये थे, उन्हें पहले पूरा करें फिर जनता के पास जाकर उनसे वोट मांगे। उन्होंने यह भी कहा कि नोटबंदी और जीएसटी का दंश देश की जनता आज भी झेल रही है। 
मध्यप्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता पंकज चतुर्वेदी ने पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि मंहगाई की मार देश की जनता को परेशान कर रही है, पेट्रोल - डीजल के दाम लगातार बढ़ रहे हैं जबकि अंतर्राष्ट्रीय बाजार में पेट्रोल डीजल के दामों में गिरावट आई है। उन्होंने कहा कि क्या केन्द्र की मोदी सरकार ने मंहगाई को नियंत्रण में करने का प्रयास किया। देश के युवा नौजवान बेरोजगारी से त्रस्त हैं सरकार ने कोई ठोस उपाय किये क्या। प्रवक्ता पंकज चतुर्वेदी ने राफेल लडाकू विमान पर घेरते हुए कहा कि उसकी कीमतों को लेकर अलग अलग बयान देकर मोदी के मंत्री बचाव तो करते हैं लेकिन वह जेपीसी की मांग से लेकर अन्य मांग को नहीं मान रहे हैं क्यों। 
उन्होंने कहा कि मध्यप्रदेश में किसानों ने आत्महत्या की। महिलाओं में असुरक्षा की भावना पैदा हुई। व्यापमं में पूरे देश में युवाओं को नीचा दिखाया। लेकिन यह सब प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को नहीं दिखता। उन्होंने कहा कि देश की संवैधानिक संस्थाओं की सरकार ने पहली बार किरकिरी कराई है। प्रधानमंत्री सपने दिखाते हैं आज भाजपा बनाम भारतीय जुमला पार्टी बन गई है। पत्रकार वार्ता में जिला शहर अध्यक्ष देवेन्द्र शर्मा, प्रवक्ता ग्वालियर धर्मेन्द्र शर्मा आदि मौजूद थे। 

Latest Updates