भाजपा महिला मोर्चा की बैठक संपन्न

2018-11-13 19:09:42 243
Sandhya Desh


ग्वालियर । भाजपा महिला मोर्चा की बैठक आज चुनाव कार्यालय मोदी हाउस में उत्तरप्रदेश के केबिनेट मंत्री स्वतंत्रदेव सिंह, संभागीय सहप्रभारी राजेश सोलंकी, जिलाध्यक्ष देवेश शर्मा, साडा अध्यक्ष राकेश जादौन के मुख्य आतिथ्य में संपन्न हुई। 
इस अवसर पर सभी महिला मोर्चा की बहनों को संबोधित करते हुए कहा कि एक बूथ पर पांच महिलाएं निकल जाएं तो हमें चुनाव जीतने से कोई नहीं रोक सकता। सिंह ने कहा इस चुनाव को हमें स्वयं की प्रतिष्ठा मानकर चुनाव लडना चाहिए। 16 नवंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की सभा में हजारों की संख्या में कार्यक्रम स्थल पर सभी बहनें पहुंचे। इसकी चिंता महिला मोर्चें की सभी पदाधिकारियों को करना चाहिए।
इस अवसर पर जिलाध्यक्ष देवेश शर्मा ने सभी बहनों से 16 नवंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की सभा में पहुंचने की अपील की और प्रत्याशियों के पक्ष में जनसंपर्क करने का भी आग्रह किया। उन्होंने कहा कि मतदान पर भारी भाजपा की नारी। ये मंत्र को आप सभी बहनों को सिद्ध करना है और अबकी बार 200 पार होने में ऐसा लगें कि ये चुनाव महिला मोर्चा ने लडा है। 
महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष श्रीमती खुशबू गुप्ता ने कार्यक्रम की विस्तृत जानकारी उपस्थित महिला मोर्चा की सभी पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं को दी एवं उपस्थित सभी वरिष्ठों को आश्वस्त किया कि मोदी जी की सभा में बडी संख्या में महिलाएं पहुंचकर कार्यक्रम को सफल बनाएंगी। बैठक का संचालन अनुराधा घोडगे ने किया। इस अवसर पर जिला महामंत्री शरद गौतम, नीरूसिंह ज्ञानी, मीरा दीक्षित सहित महिला मोर्चा की जिला पदाधिकारी, मंडल अध्यक्ष व पदाधिकारी उपस्थित थीं। 
 

Latest Updates