आखिर दिग्विजय सिंह ने मना ही लिया बागियों को

2018-11-13 16:36:46 348
Sandhya Desh

कांग्रेस टिकट वितरण से खफा हुए कांग्रेस के नेताओं ने पार्टी द्वारा घोषित प्रत्याषियों के खिलाफ निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में पर्चा दाखिल कर कांग्रेस के लिये मुष्किलें पैदा कर दी थी इससे परेषान आलाकमान ने कांग्रेस से बागी हुए नेताओं को मनाने की जिम्मेदारी पार्टी के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह और प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ को सौंपी थी।   
खबर है कि प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ और  दिग्विजय सिंह बागियों को मनाने में जुट गए हैं और राजधानी में ऐसे नाराज नेताओं को मनाने में कामयाब हुए हैं। 
राजधानी में कांग्रेस के प्रत्याशियों के खिलाफ मैदान में खड़े हुए कांग्रेस के बागी नेताओं को मनाने का दौर शुरू हो गया है। गत दिवस दिग्विजय सिंह शहर के अलग-अलग विधासभाओं में पहुंचे और निर्दलीय प्रत्याशियों को कांग्रेस का समर्थन देने के लिए राजी किया। कांग्रेस से उम्मीदवारी जताने के बाद मध्य विधानसभा से नासिर इस्लाम सहित सै. साजिद अली और मुनव्वर कौसर ने निर्दलीय नामांकन दाखिल कर दिया था। तीनों कांग्रेसियों के अचानक बगावत करने से चुनावी समीकरण गड़बड़ा गया था। इसको देखते हुए प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह को मैदान में उतारा। सिंह ने बंद कमरों में सबसे मुलाकात की और नामांकन वापस लेने के लिए मना लिया। मध्य से कांग्रेस प्रत्याशी आरिफ मसूद मुनव्वर कौसर को साथ लेकर कलेक्ट्रेट पहुंचे, जहां उन्होंने नामांकन वापस लिया। 

Latest Updates