Recent Posts

ताका-झांकी

पीएम मोदी के पास समय नहींः 16 को ग्वालियर में, 5 दिन में 10 रैलियां करेंगे

2018-11-11 09:25:44 71
Sandhya Desh


मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव में फिर से बीजेपी की सत्ता लाने के लिए पार्टी एड़ी चोटी का जोर लगा रही है. इसलिए चुनाव के प्रचार के लिए कोई और नहीं बल्कि जीत प्रचार की गुगली माने जाने वाले पीएम नरेंद्र मोदी प्रदेश के चुनावी मैदान में उतरेंगे. बताया जा रहा है कि 200 विधानसभा क्षेत्रों का टारगेट लेकर 16 नवंबर से पीएम मोदी चुनावी कैंपेन का आगाज करेंगे.
वहीं बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह सात दिन में 28 विधानसभा क्षेत्रों में जाकर सीएम शिवराज की उपल्बिधयां बताएंगे. जानकारी के मुताबिक पीएम मोदी 16 नवंबर को शहडोल और ग्वालियर में एक साथ दो सभाएं करेंगे. वहीं पांच दिन में वह 10 सभाओं को संबोधित करेंगे. खबर है कि चुनाव प्रचार करने थमने के पहले तक नरेंद्र मोदी का करीब 200 विधानसभा क्षेत्रों तक पहुंचने का टारगेट है. कहा जा रहा है कि इस बार के चुनाव में दोनों पार्टियों के बीच कांटे की टक्कर होने वाली है. वहीं अमित शाह भी 14 नवंबर के बाद से प्रदेश में सक्रिय होते नजर आएंगे. 

पीएम मोदी के कार्यक्रम इस तरह  
16 नवंबर को ग्वालियर-शहडोल, 18 को छिंदवाड़ा-इंदौर, 20 को झाबुआ-रीवा, 23 को मंदसौर-छतरपुर और 25 नवंबर को विदिशा-जबलपुर में जनसभा और रैली करेंगे.

Latest Updates