भाजपा नेत्री को दक्षिण से कांग्रेस का टिकट!

2018-11-04 09:25:04 1562
Sandhya Desh


कांग्रेस के अंदरखानों की माने तो एक भाजपा नेत्री को कांग्रेस का टिकट फाइनल हो गया है। ग्वालियर की दक्षिण विधानसभा पर अबकी बार कांग्रेस को जिताने की जिम्मेदारी भाजपा नेत्री सम्हाल सकती है।
अगर ये भाजपा नेत्री कांग्रेस के लिए मैदान में उतरती है तो मंत्रीजी की हवा टाईट होने की पूरी संभावना है। क्षेत्र में इन भाजपा नेत्री का काफी दबदबा है और वह बेहद लोकप्रिय भी है। संभावना है कि हाईलेवल पर बातचीत अंतिम दौर में है। बात बनती है तो कांग्रेस एक ओर दिवाली का धमाका करेगी, जो कि भाजपा नेत्री की कांग्रेस में एंट्री का होगा। अब तक कई धमाके कर कांग्रेस भाजपा को हिला दिखा चुकी है। उसी में ये एक ओर बड़ा धमाका होगा और मंत्री जी की सीट भी खतरे में पड सकती है। 
यहां यह ज्ञांतव्य है कि अगर भाजपा अपनी इन महिला नेत्री को मौका देती तो मुकाबला एकतरफा हो सकता था। क्योंकि यह महिला नेत्री अपने पिछले कार्यकाल में कार्यक्षमता और लोकप्रियता दिखा चुकी है। साथ ही पार्टी को तीनों सीटों पर इन महिला नेत्री की लोकप्रियता का फायदा मिलता। ये महिला नेत्री पढ़ी लिखी और समझदार है। अब कांग्रेस से अगर ये महिला नेत्री मैदान में उतरती है तो कांग्रेस को तीनों विधानसभा सीटों पर इसका फायदा होगा। साथ ही पढी लिखी महिला नेत्री की कमी भी पूरी होगी। कांग्रेस  आला नेता और महिला नेत्री में वार्ता अंतिम दौर में बताई जा रही है। जल्द ही दक्षिण से कांग्रेस का हाथ मजबूत करने भाजपा की इन नेत्री का नाम सूची में दिखाई दे सकता है। 

Latest Updates