Recent Posts

ताका-झांकी

विधानसभा चुनाव को लेकर पुलिस ने निकाला फ्लैग मार्च

2018-10-17 19:46:30 71
Sandhya Desh

ग्वालियर । मध्यप्रदेश में होने जा रहे विधान सभा चुनाव को लेकर शहर में अमन शांति कायम रखने के लिए तथा असामाजिक तत्वों में भय पैदा करने के लिये पुलिस ने आज शाम थाना थाटीपुर क्षेत्र एएसपी अमन सिंह राठौर के नेतृत्व में पुलिस ने एसएएफ  एवं बीएसएफ  की कंपनियों के साथ फ्लैग मार्च निकाला। 
एसपी नवनीत भसीन ने बताया कि फ्लैग मार्च के दौरान पुलिस अधिकारियों द्वारा थाना थाटीपुर, मुरार, गोले का मन्दिर क्षेत्रों के संवेदनशील  मतदान केन्द्र का भी निरीक्षण किया और स्थानीय लोगों से शांतिपूर्ण मतदान कराये जाने के संबंध में चर्चा भी की। फ्लैग मार्च में सीएसपी मुरार  मुनीश राजौरिया व शहर पूर्व क्षेत्र के थाना प्रभारी थाटीपुर, मुरार, गोले का मन्दिर एवं बीएसएफ  के असिस्टेंट कमाण्डेट सहित करीब 300 पुलिस अधिकारी व कर्मचारी शामिल थे। फ्लैग मार्च की  शुरूआत थाना थाटीपुर से हुई । फ्लैग मार्च कुम्हरपुरा तिराहा से 60 फुटा रोड होते हुए 7 नंबर चौराहा, गोले का मन्दिर, थाना क्षेत्र तक किया। 
एसपी ने बताया कि पुलिस द्वारा निकाले गये फ्लैग मार्च का मुख्य उद्देश्य विधानसभा चुनाव शांतिपूर्ण तरीके से सम्पन्न कराना है। उन्होंने बताया कि  फ्लैग मार्च शहर के अन्य क्षेत्रों में भी निकाले जाएंगे।

Latest Updates