Recent Posts

ताका-झांकी

वीएसटी, एसएसटी व एफएसटी मुस्तैदी पूर्वक अपने दायित्व का निर्वहन करें

2018-10-16 18:23:07 37
Sandhya Desh

अपर कलेक्टर विकास ने बैठक में दिए निर्देश 
ग्वालियर । वीएसटीए एसएसटी व एफएसटी टीम मुस्तैदीपूर्वक अपने दायित्व का निर्वहन करें। कहीं भी आचार संहिता का उल्लंघन पाए जाने पर भारत निर्वाचन आयोग के दिशा.निर्देशों के तहत त्वरित कार्रवाई करें। यह निर्देश अपर कलेक्टर ;विकासद्ध एवं विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र 16.ग्वालियर पूर्व के रिटर्निंग ऑफीसर शिवम वर्मा ने इन टीमों के अधिकारियों की बैठक में दिए। 
मंगलवार को आयोजित हुई बैठक में वर्मा ने वीएसटी ;वीडियो सर्विलेंस टीम एसएसटी ;स्थेटिक सर्विलेंस टीमद्ध तथा एफएसटी ;फ्लाइंग स्क्वायड टीम के सभी सदस्यों का आपस में परिचय कराया। साथ ही भारत निर्वाचन आयोग के दिशा.निर्देश और टीम के कर्तव्य भी बताए। 
अपर कलेक्टर ;वर्मा ने इसी कड़ी में विधानसभा क्षेत्र 16.ग्वालियर पूर्व के सेक्टर अधिकारियों की बैठक भी ली। उन्होंने सभी सेक्टर अधिकारियों को निर्देश दिए कि वे अपने.अपने क्षेत्र के मतदान केन्द्रों का भलीभाँति निरीक्षण कर लें। यदि किसी मतदान केन्द्र पर बुनियादी सुविधाओं की कमी पाई जाए तो संबंधित अधिकारियों के ध्यान में लाकर उसे दुरूस्त कराएं। उन्होंने खासतौर पर हर मतदान केन्द्र पर बिजलीए पानीए शौचालयए रैम्प व फर्नीचर की पुख्ता व्यवस्था करने पर जोर दिया। साथ ही समय.सीमा के भीतर हर मतदान केन्द्र का नामए क्रमांक इत्यादि जानकारी प्रदर्शित कराने के भी निर्देश दिए। 

Latest Updates