Recent Posts

ताका-झांकी

कांग्रेस की सरकार बनी तो कुपोषण को करेंगे जड से खत्म-राहुल गांधी

2018-10-16 17:44:55 147
Sandhya Desh

ग्वालियर। श्योपुर में राहुल गांधी ने कुपोषण पर चिंता जाहिर करते हुए कहा है कि अगर प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनी तो कुपोषण को जड़ से ख़त्म कर दिया जाएगा। उन्होंने केन्द्र की मोदी सरकार को निशाना बनाते हुए कहा कि कुपोषण को खत्म करने के लिए सरकार ने करोड़ों रूपये खर्च किए, लेकिन बावजूद इसके कुपोषण देश के लिए कलंक बना हुआ है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि श्योपुर जिले में आज भी हजारों बच्चे कुपोषण से जूझ रहे हैं। सड़क से लेकर विधानसभा के सत्रों तक विपक्ष द्वारा सरकार को इसको लेकर जमकर घेरा जा चुका है।
 आज श्योपुर पहुंचे कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी एक बड़ा ऐलान किया है अगर प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनी तो कुपोषण को जड़ से ख़त्म किया जाएगा। मध्यप्रदेश के दौरे पर चल रहे राहुल ने श्योपुर  पहुंचे और वहां की जनता से  वादा किया कि वे कुपोषण को जड़ से खत्म कर देंगें। राहुल ने कहा कि मध्य प्रदेश कुपोषण में, महिलाओं पर अत्याचार में, किसानों की आत्महत्या, युवाओं की बेरोजगारी में पहले नंबर पर है और विकास में आखिरी नंबर पर है। पूरा देश इस बात को जानता है कि मध्य प्रदेश की जनता के सामने भूख की समस्या है। किसानों की समस्या है और युवाओं के रोज़गार की समस्या है। इस मौके पर ज्योतिरादित्य सिंधिया, प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ के साथ ही कई वरिष्ठ नेता मौजूद थे।
शिवराज -मोदी पर फिर बोला हमला
वही शिवराज पर हमला बोलते हुए राहुल ने कहा कि मध्य प्रदेश में मुख्यमंत्री ने 21000 घोषणाएं की हैं, आपने मोदी जी के वादे सुने और उनकी सच्चाई भी देख ली है। इस बार कांग्रेस पार्टी का साथ दीजिए, हम मध्य प्रदेश का चेहरा बदलकर दिखा देंगे। इस दौरान राहुल ने एक बार फिर पीएम मोदी पर निशाना साधा और कहा कि मोदी जी ने 2 करोड़ युवाओं को हर साल रोज़गार देने की बात कही थी, किसानों को सही दाम देने की बात की थी। मिल गया। माताओं-बहनों को वो दिन याद है जब नोटबंदी के समय आपको बैंकों के सामने लाईन में खड़ा किया था।आपकी जेब से पैसा निकाला और हिंदुस्तान के सबसे अमीर लोगों की जेब में पैसा डाला। नरेन्द्र मोदी जी ने एचएएल से कांट्रैक्ट छीना और अपने मित्र अनिल अंबानी को राफेल हवाई जहाज का कांट्रैक्ट दिया।चौकीदार ने देश से पैसा छीनकर अनिल अंबानी की जेब में डाला। चौकीदार ने चोरी करवा दी।


Latest Updates