सुपर सिक्स राष्ट्रीय दिव्यांग क्रिकेट चैम्पियनशिप 19 से आईटीएम में

2018-09-28 17:53:18 77
Sandhya Desh


ग्वालियर। फिजीकली चैलेन्जड क्रिकेट एसोशिएशन फॉर इंडिया के संयोजन में आईटीएम यूनिवर्सिटी के सौजन्य से सुपर सिक्स राष्ट्रीय दिव्यांग क्रिकेट चैम्पियनशिप का आयोजन ग्वालियर में किया जा रहा है। प्रतियोगिता का शुभारंभ 19 अक्टूबर को आईटीएम यूनिवर्सिटी में किया जाएगा।
निशक्तजन खेल एवं कल्याण समिति के अध्यक्ष दीपक सचेती एवं सचिव संजय सिंह तोमर ने बताया कि फिजीकली चैलेन्जड क्रिकेट एसोशिएशन फॉर इंडिया, हरियाणा के संयोजन में सुपर सिक्स राष्ट्रीय दिव्यांग क्रिकेट चैम्पियनशिप 2018 का आयोजन ग्वालियर स्थित आईटीएम यूनिवर्सिटी में किया जाएगा। श्री तोमर ने बताया कि तीन दिवसीय राष्ट्रीय दिव्यांग क्रिकेट प्रतियोगिता का समापन 21 अक्टूबर को किया जाएगा।
राष्ट्रीय दिव्यांग क्रिकेट प्रतियोगिता में देश के प्रमुख 6 राज्यों जम्मू एण्ड कश्मीर, पंजाब, हरियाणा, हिमांचल प्रदेश, उत्तर प्रदेश एवं मेजबान मध्यप्रदेश की टीमें भाग ले रही हैं। प्रतियेगिता के सफल आयोजन के लिए तैयारियां की जा रहीं हैं। इस प्रतियेगिता में टी-20 फार्मेट के आधार पर 20-20 ओवर के मैच होंगे। सुपर सिक्स राष्ट्रीय दिव्यांग क्रिकेट चैम्पियनशिप के दौरान फिजीकली चैलेन्जड क्रिकेट एसोशिएशन फॉर इंडिया के सचिव रवि चौहान का सानिध्य सभी खिलाडियां को प्राप्त होगा। प्रतियोगिता में सभी खिलाडी अलग अलग रंग की ड्रेसों में नजर आएंगे। 

Latest Updates