Recent Posts

ताका-झांकी

नेहरू युवा केन्द्र की ईनामी भाषण प्रतियोगिता 29 को

2018-09-25 17:47:59 27
Sandhya Desh


ग्वालियर ।   नेहरू युवा केन्द्र द्वारा "देश भक्ति और राष्ट्र निर्माण" विषय पर ईनामी भाषण प्रतियोगिता आयोजित की जायेगी। इसके लिये आगामी गणतंत्र दिवस उत्सव के एक भाग के रूप में यह प्रतियोगिता 29 सितम्बर को ठाठीपुर स्थित जनपद पंचायत मुरार के सभागार में रखी गई है। इस प्रतियोगिता के आधार पर जिला स्तरीय तीन प्रतिभागियों का चयन प्रथम, द्वितीय व तृतीय पुरस्कार के लिये किया जायेगा।  
नेहरू युवा केन्द्र के जिला युवा समन्वयक राकेश सिंह तोमर ने बताया कि इस प्रतियोगिता में 18 से 29 वर्ष आयु वर्ग के युवा भाग ले सकते हैं। हिंदी एवं अंग्रेजी में से किसी एक भाषा में इस प्रतियोगिता में हिस्सा लिया जा सकता है। हर प्रतिभागी को भाषण के लिये लगभग 10 मिनट का समय दिया जायेगा। प्रथम पुरस्कार 5 हजार, द्वितीय 2 हजार एवं तृतीय पुरस्कार एक हजार रूपए का रहेगा। प्रथम स्थान प्राप्त करने वाले प्रतिभागी को राज्य स्तरीय भाषण प्रतियोगिता में शामिल होने का मौका मिलेगा। भाषण प्रतियोगिता में प्रतिभागी विषय वस्तु को पढ़कर या देखकर हिस्सा ले सकेगा। 
पूर्व में भाग ले चुके प्रतिभागी इस प्रतियोगिता में भाग लेने के लिये पात्र नहीं होंगे। आवेदन पत्र 60 शांति निकेतन सत्यदेव नगर वैण्डी स्कूल के पास गाँधी रोड़ ग्वालियर स्थित नेहरू युवा केन्द्र संगठन के कार्यालय में जमा किए जा सकते हैं। यहीं से इस प्रतियोगिता के संबंध में विस्तृत जानकारी प्राप्त की जा सकती है। कार्यालय के दूरभाष क्र. 0751-2341872 पर भी संपर्क किया जा सकता है। 

Latest Updates