Recent Posts

ताका-झांकी

शिवराज का चाणक्य कौन?

2018-09-21 20:19:46 615
Sandhya Desh


शिवराज-प्रभात का साथ खटकने लगा कईयों को जिस प्रकार सम्राट चंद्रगुप्त मौर्य के पास चाणक्य जैसे व्यक्ति का दिमाग और साथ था, उसी प्रकार आजकल मप्र के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को वर्तमान में प्रभात झा के रूप में नया चाणक्य मिल गया है। भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा का साथ पाकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह गदगद है और उनसे अब बढ़ती नजदीकियां कई बड़े नेताओं को भी खटक रही है।
भाजपा नेता और राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा ने ही शिवराज की यात्रा का ताना बाना बुना है और पूरी ईमानदारी से उनको प्रदेश व गांव-गांव के कोने-कोने तक ले जाने का प्रयास कर रहे हैं। यहां यह ज्ञांतव्य है कि प्रभात झा का प्रदेश अध्यक्ष के कार्यकाल का अनुभव अब शिवराज की पुनः ताजपोशी के लिये काम आ रहा है, जबकि दूसरे अध्यक्ष नंदू भैया का कार्यकाल पूरा ही खाली गया, यह बात अब मुख्यमंत्री शिवराज सिंह को भी लगने लगी हैं। उन्हें भी अंदर ही अंदर लगने लगा है कि उन्होंने प्रभात झा को दोबारा अध्यक्ष न बनबाकर बहुत बढ़ी गलती कर दी थी।
लेकिन दरबारीलाल की सलाह है कि मुख्यमंत्री जी अब भी समय है कि मुख्यमंत्री जी अब भी समय है कि कांग्रेसियों का एका देखकर आप भी भाजपाई (दुनिया के मजदूरों एक हो जाओ) के नारे की तर्ज पर एक हो जाओं। 

Latest Updates