Recent Posts

ताका-झांकी

अटलजी की अस्थि कलश यात्रा में मंत्रों के बीच मंत्रियों के ठहाके

2018-08-23 15:44:33 130
Sandhya Desh


रायपुर: 16 अगस्त को देश के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी ने दुनिया को अलविदा कह दिया था. अटल जी की अंतिम यात्रा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पैदल चले और फैसला हुआ कि उनकी अस्थियां देश भर की नदियों में विसर्जित की जाएंगी, लेकिन अस्थि कलश यात्रा के दौरान छत्तीसगढ़ में जो देखने को मिला उसे देख गुस्से से मन भर जाता है.
राजिम संगम समेत प्रदेश की नदियों में अटल जी की अस्थियां विसर्जित करने से पहले अस्थि कलश यात्रा निकाली गई. राजधानी में निकली इस यात्रा में प्रदेश के दो मंत्री बृजमोहन अग्रवाल और अजय चंद्राकर जमकर ठहाके लगाते नजर आए. कार्यक्रम के दौरान मंच पर बैठे अजय चंद्राकर ने राष्ट्रीय महासचिव सरोज पांडेय को मोबाइल पर कुछ क्लिपिंग दिखाई। इसी दौरान चंद्राकर टेबल ठोकते हुए ठहाके लगाते नजर आए। इसमें बृजमोहन अग्रवाल ने भी उनका साथ दिया। संवेदना में डूबे देश और प्रदेश के सामने मंत्रियों ने अपनी शर्म का चोला उतार दिया और हंसते-हंसते लोटपोट हो गए.
वहीं मुख्यमंत्री मौजूद थे, प्रदेश के बीजेपी अध्यक्ष मौजूद थे, राज्यसभा सदस्य सरोज पांडे मौजूद थी और वहीं लग रहे थे अटल जी की अस्थि कलश यात्रा में मंत्रियों के ठहाके. सरोज पांडे फोन पर व्यस्त दिखीं. बृजमोहन अग्रवाल कृषि मंत्री हैं और अजय चंद्राकर संसदीय कार्यमंत्री के साथ स्कूल शिक्षा संभालते हैं

Latest Updates