Recent Posts

ताका-झांकी

सुल्तानगढ़ में बहे आठ युवकों के शव मिले, ४ की तलाश जारी

2018-08-17 19:30:06 605
Sandhya Desh

ग्वालियर। सुल्तानगढ़ झरने में अचानक पानी आ जाने से बह गये १२ युवकों की तलाश आज जारी रही। आज पानी कम होने पर सुल्तानगढ़ झरने के नीचे आठ शव मिले, जिसमें से सात  की पहचान हो गई है। स्थानीय ग्वालियर जिले की मोहना थाना पुलिस अभी भी गोताखोरो को साथ लेकर बह गये चार अन्य युवकों की तलाश में हैं। 
ज्ञातव्य है कि बीती १५ अगस्त को सुल्तानगढ़ झरने में अचानक पानी का सैलाव आ जाने से १२ लोग तेज पानी में बह गये थे और ४५ लोग एक चटटान पर फंस गये थे। जिन्हें देर रात्रि सेना के हेलीकाप्टर व स्थानीय युवकों ने निकाल लिया था। अब सुल्तानगढ़ फॉल में पानी कम हो जाने के बाद बह गये युवकों की तलाश जारी है। 
आज स्थानीय गोताखोरों ने सुल्तानगढ़ के गहरे पानी से आठ डूबते उतराते शवों को बाहर निकाला। इनकी शिनाख्त निशिकांत कुशवाह, सोनू उर्फ सुरेन्द्र चौहान, अभिषेक कुशवाह,  रवि कुशवाह, भूपसिंंह कुशवाह निवासी गिरवाई ,फैज खान  और विशाल सिंह चौहान निवासी शर्मा फार्म के पास पीएचई कालोनी  के रूप में हुई है। एक शव की शिनाख्त अभी नहीं हो सकी है। मोहना पुलिस व स्थानीय गोताखोर अभी भी पार्वती नदी पर बने इस झरने के पानी के बहाव में काफी आगे तक अन्य लापता युवकों के शवों को तलाशने में लगे हैं। 

Latest Updates