Recent Posts

ताका-झांकी

चौथी बार फिर शिवराज!

2018-08-11 20:02:33 407
Sandhya Desh


-विनय अग्रवाल-
जी हां! अगर यही लहर मतदान तक बरकरार रही तो चौथी बार फिर शिवराज का सपना साकार हो सकता है। जिस प्रकार से जनआर्शीवाद यात्रा को जनसमर्थन मिल रहा है उससे एकाएक हवा बदल रही है। 
आप मानो या ना मानो शिवराज की जनआर्शीवाद यात्रा ने समां बांध दिया है। इस सब का श्रेय चाणक्य भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा को जाता है। जिस प्रकार से प्रभात जी ने यात्रा की रूपरेखा बनाई और मैनेजमेंट सम्हाल रखा है उससे चौतरफा समर्थन यात्रा को मिल रहा है। खुद प्रभात झा जगह-जगह यात्रा के पहुंचने से पहले तैयारियों का जायजा लेते है और लोगों से यात्रा में भागीदारी की अपील करते है उससे यात्रा को बंपर समर्थन मिल रहा है।
अचानक बदले समीकरणों से भाजपा का किला महफूज सा दिखने लगा है। यात्रा को हर जिले में मिल रहे आर्शीवाद से उमंग का माहौल कमल दल में है। बीजेपी नेता अब चौथी बार आने का दम से दावा कर रहे है। खुद मुख्यमंत्री यात्रा के शिल्पकार है और उनका चेहरा जनता के सिर चढ़कर बोलता है। लोगों में उनके प्रति उत्साह चौथी बार का सपना साकार करने जैसा है। अगर ऐसा होता है तो मध्यप्रदेश और शिवराज इतिहास में दर्ज हो जायेंगे, क्योंकि नायक तो मध्यप्रदेश ने बहुत देखे है पर जननायक तो सिर्फ शिवराज ही है, जो लगातार अपना क्रेज जनता में रख पाये है। 

Latest Updates