सिनी का माही वे वीडियो कवर सांग यू टयूब पर मची धूम

2018-08-05 20:03:50 298
Sandhya Desh

इंडियन आइडल टॉप 10 गाला की फाइनलिस्ट रही सिनी सोनाने काल्वेंट का  वीडियो कवर सांग माही वे ने आज से  यू टयूब व संगीत की दुनिया में धूम मचा दी  है। यह वीडियो कवर सांग माही वे के नाम से 5 अगस्त को यू टयूब पर रिलीज हो गया। इसे सिनी सोनाने कॉल्वेंट व उनके परिजनां के बीच सिटी सेंटर स्थित रेस्टोरेंट  ट्रेप हाउस में जारी किया गया। 
ज्ञातंव्य है कि पार्श्व गायिका सिनी सोनाने काल्वेंट ग्वालियर अंचल की पहली कलाकार है जिन्होंने संगीत की उंचाईयों को हुआ है। सिनी सोनाने काल्वेंट ने अपनी पहचान इंडियन आइडल से 2009 में सीजन 4 से बनाई थी। वह मध्यप्रदेश की ऐसी पहली कलाकार है, जो पूरे मध्यप्रदेश से पहली बार टॉप 10 गाला फाइनल में पहुंची थी। 32 वर्षीय सिनी सोनाने ने माही वे में वीडियो सांग नये वर्जन में प्रस्तुत किया है। 28 मिनट के इस वीडियो कवर सांग में सबसे खास बात यह है कि इसको ग्वालियर अंचल के विभिन्न स्लिं पर शूट किया गया है, जिसमें एशिया के प्रथम मिटटी से बने हरसी बांध पर शूटिंग की गई है।
वैसे यहां बता दें कि सिनी सोनाने काल्वेंट संगीत प्रोग्राम में वर्ल्ड टूर कर चुकी हैं। वह संगीतकार रविन्द्र जैन व अन्नू मलिक के साथ भी कार्यक्रम प्रस्तुति दे चुकी हैं। सिनी सोनाने ने सांध्यदेश डॉट काम को बताया कि उन्हें अपने वीडियो कवर सांग माही वे से कॉफी उम्मीद है।

Latest Updates