Recent Posts

ताका-झांकी

शिवराज की यात्रा का रूट क्यों बदला, अटेर में बदल रहे समीकरण

2018-07-17 20:49:01 1564
Sandhya Desh

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की भिण्ड फूफ यात्रा का रूट सिर्फ इसलिए बदल दिया कि कहीं स्थानीय भाजपाई पूर्व विधायक की जगह नये उम्मीदवार के लिए टिकट की मांग जोर न पकड ले। ज्ञातव्य है कि अटेर फूफ के चार सौ भाजपाईयों ने बीते दिवस फूफ में बैठक कर मांग की थी कि अटेर में भाजपा नया चेहरा प्रोजेक्ट करे। पुराने चेहरों पर जनता भरोसा नहीं कर रही है। नये चेहरों में राजेन्द्र सिंह भदौरिया का नाम टॉप पर चल रहा है। 
इस बैठक में भिंड के पूर्व जनपद अध्यक्ष महेन्द्र सिंह भदौरिया, पूर्व जिला पंचायत सदस्य अक्षय सिंह भदौरिया, मप्र डिप्लोमा इंजीनियर्स संघ के प्रदेशाध्यक्ष राजेन्द्र सिंह भदौरिया, पूर्व महामंत्री भाजपा भिंड विजय दैपुरिया, सरपंच धरई ब्रह्मदेव यादव,  , भाजपा महामंत्री उमेश सिंह भदौरिया, सहित क्षेत्र के वरिष्ठ भाजपाई व ५० बसपा नेता भी पहुंचे थे। सभी ने एकमत से नये चेहरे की मांग की तो बैठक में सन्नाटा खिंच गया। अटेर से भाजपा प्रत्याशी के लिये हुये सर्वे में राजेन्द्र सिंह भदौरिया , पूर्व विधायक अरविंद सिंह भदौरिया ,  पूर्व विधायक मुन्ना सिंह भदौरिया, के नाम टॉप पर गये हैं। 
इधर भाजपाईयों की बैठक की जानकारी अंचल के कुछ भाजपा नेताओं को लगी तो उन्होंने मुख्यमंत्री की जन आशीर्वाद यात्रा का रूट फूफ से बदलवा  कर उसे परा होकर करा दिया ताकि नाराज भाजपाई पूर्व प्रत्याशी को पुन: विरोध न कर दें। भिंड में जन आशीर्वाद यात्रा २८ जुलाई को आएगी और रात्रि विश्राम कर २९ को रवाना होगी।   

Latest Updates