Recent Posts

ताका-झांकी

नगरीय विकास मंत्री माया सिंह ने शहीद की पत्नी को सौंपे भू-खण्ड के कागज

2018-07-12 23:19:20 145
Sandhya Desh


मुख्यमंत्री की घोषणा पर अमल 

ग्वालियर  ।  मुख्यमंत्री  शिवराज सिंह चौहान की घोषणा पर अमल करते हुए प्रदेश की नगरीय विकास एवं आवास मंत्री श्रीमती माया सिंह ने ग्वालियर के समीप बरौआ गाँव पहुँचकर शहीद रामअवतार लोधी की पत्नी श्रीमती रचना लोधी को दीनदयाल सेक्टर-जी में आवंटित भू-खण्ड के कागज ससम्मान भेंट किए। 
नगरीय विकास मंत्री श्रीमती माया सिंह ने शहीद की पत्नी श्रीमती रचना लोधी को भू-खण्ड के कागजात सौंपते हुए कहा कि शहीद परिवार के साथ मध्यप्रदेश की पूरी सरकार है। उनके हर दु:ख-दर्द में सरकार उनके साथ खड़ी है। प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने शहीद के परिजन को भू-खण्ड अथवा आवास आवंटित करने की घोषणा की थी। इसी के परिपालन में परिजनों द्वारा भू-खण्ड की माँग करने पर दीनदयालनगर में भू-खण्ड क्रमांक-जीएम-1801 के कागजात प्रदान किए गए। उक्त भू-खण्ड मध्यप्रदेश गृह निर्माण मण्डल का है। 
नगरीय विकास मंत्री श्रीमती माया सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री द्वारा घोषित शहीद के परिजनों को एक करोड़ रूपए की सम्मान राशि पूर्व में ही प्रदान की जा चुकी है। इसके साथ ही उनको भू-खण्ड के कागज भी प्रदान कर दिए गए हैं। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री द्वारा शहीद के परिजनों के लिये जो भी घोषणाएं की गई हैं, उनका तत्परता से पालन सुनिश्चित किया जायेगा। 
इस मौके पर हाउसिंग बोर्ड के उपायुक्त  ए के देशपाण्डे, पार्षद  बलवीर तोमर सहित जनप्रतिनिधि उपस्थित थे। 

Latest Updates