Recent Posts

ताका-झांकी

15 लाख रू.की लागत से सी.सी. फुटपाथ एवं नाली निर्माण के लिए हुआ भूमिपूजन

2018-07-10 19:07:31 53
Sandhya Desh

ग्वालियर। भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं जन उत्थान न्यास के अध्यक्ष, पार्षद डॉ. सतीश सिंह सिकरवार ने आज निगम के वार्ड क्रमांक 45 में दाल बाजार तिराहे से इंदरगंज चौराहे तक बनने वाले सीमेन्ट कांक्रीट के फुटपाथ एवं नाली निर्माण के लिए भूमि पूजन किया। यह कार्य पन्द्रह लाख रूपये की लागत से करवाया जा रहा है।
डॉ. सिकरवार ने इस मौके पर कहा कि जनता की सेवा और क्षेत्र का विकास व प्रगति ही मेरा लक्ष्य है। विकास कार्य निरंतर चलने वाली प्रक्रिया है। उन्होने क्षेत्र की जनता को भरोसा दिलाया कि वार्ड में कोई समस्या नही रहने दी जाएगी। मौके पर मौजूद सफाई अमले को नियमित रूप से नालियां की सफाई एवं कचरे को उठाने को कहा, उन्होनें कहा कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने  गरीबो के उत्थान के लिए कईं योजनाएं शुरू की हैं, जिनका लोगो ज्यादा से ज्यादा लाभ दिलाने के लिए हम कार्य कर रहे हैं। आप सब भी योजनाओं का लाभ ले, बिजली का बिल माफ करने के लिए अपने-अपने कार्ड बनवाएं। 
इस मौके पर अवधेश कौरव, सुरेश नीखरा, श्याम बंसल, प्रमोद जैन, नरेश शर्मा, विजय बहादुर त्यागी, सुरेश प्रजापति, डब्बू खान, मोती अग्रवाल, अशोक प्रजापति, अभय कुमार सिंह, अंकित कठ्ठल, राजेन्द्र राठी, राजेश कुशवाह, गुलाब प्रजापति, भूपेन्द्र कुशवाह, अंकित निगम, वसीम खान , विवेक कुशवाह आदि  उपस्थित रहे। 

Latest Updates