सोशल मीडिया के माध्यम से चुनावी रणनीति तैयार करेगी भाजपा

2018-07-08 17:33:46 43
Sandhya Desh

भोपाल।विधानसभा चुनाव-2018 के चुनाव में सोशल मीडिया की महती भूमिका होगी। भाजपा सोशल मीडिया के माध्यम से चुनावों की रणनीति तैयार करेगी। मध्य प्रदेश भाजपा सोशल मीडिया की बैठक से पूर्व भाजपा राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा ने कहा कि आज के समय में सोशल मीडिया की पहुंच हर मतदाता तक है, इसलिए सोशल मीडिया की भूमिका को नकारा नहीं जा सकता।
प्रदेश भाजपा कार्यालय में जनआशीर्वाद यात्रा की तैयारियों के लिए भाजपा आईटी, वेबसाइट व सोशल मीडिया प्रबंधन विभाग की प्रदेश स्तरीय कार्यशाला चल रही है, जिसमें मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व सांसद प्रभात झा, संगठन महामंत्री सुहास भगत शामिल है। भाजपा आईटी विभाग के प्रदेश संयोजक शिवराज डाबी ने बताया कि आगामी विधानसभा चुनाव एवं मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान की जनआशीर्वाद यात्रा के लिए हाईटेक सोशल मीडिया वॉर रुम तैयार किया है, जहां से मुख्यमंत्री शिवराजसिंह सिंह चौहान की जनआशीर्वाद यात्राओं की सभाओं को फेसबुक व यूट्यूब पर लाइव करने तथा भाषणों के अंश को व्हाट्सऐप गु्रप में फैलाया जाएगा। बैठक में चुनाव प्रबंधन समिति के अंतर्गत सोशल मीडिया व कॉल सेंटर के प्रभारी शैलेन्द्र शर्मा भी मौजूद थे।
फेसबुक, व्हाट्सऐप, ट्विटर, यूट्यूब इस चुनाव के प्रमुख हथियार हैं तथा वर्चुअल वल्र्ड में भाजपा अपने प्रतिद्वंदी से काफी आगे है।सच 

Latest Updates