Recent Posts

ताका-झांकी

पुलिस ने लूट करने वाले दो शातिर बदमाशों को मय लूट के माल सहित किया गिरफ्तार

2018-06-22 16:54:02 109
Sandhya Desh


ग्वालियर ।  पुलिस द्वारा लूट व नकबजनी के अपराध में पतारसी हेतु चलाये जा रहे अभियान के क्रम में  जनकगंज पुलिस ने लूट के आरोपी बदमाशों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।
जानकारी के अनुसार पुलिस को जरिये मुखबिर सूचना प्राप्त हुई कि गत १३ जनवरी को थाना जनकगंज क्षेत्र में  कनन जाधवानी पत्नी सुधीर जाघवानी  समाधिया कालोनी के साथ लूट करने वाले दोनों बदमाश तारागंज में देखे गये है, उक्त सूचना पर वरिष्ठ अधिकारियों द्वारा तत्काल दोनों बदमाशों की गिरफ्तारी के निर्देश दिए।
जनकगंज थाना बल की टीम गठित कर मुखबिर द्वारा दी गयी सूचना की तस्दीक कर लूट के दोनों बदमाशों चेतन कुकरेजा पुत्र किशनचंद्र कुकरेजा उम्र 18 साल  मुरकुटो माता मंदिर के पास समाधिया कालोनी एवं दीपक उर्फ फोखनर पुत्र विजय सिंह कुशवाह उम्र 18 साल  बेलदार का पुरा तारागंज को मुखबिर द्वारा बताये स्थान से गिरफ्तार किया। गिरफ्तार किये गये बदमाशों ने पूछताछ में बताया कि उन्होंने समाधिया कालोनी में   लूट की थी। बदमाशों के कब्ज़े से लूट में प्रयुक्त मोटर सायकिल तथा लूटा गया मोबाइल, घर की चाबियों का गुच्छा, पर्स एवं ५०० रूपये बरामद किये। गिरफ्तार बदमाशों से ग्वालियर जिले में हुई अन्य लूट की घटनाओं के संबध में पूछताछ की जा रही है ।

Latest Updates