Recent Posts

ताका-झांकी

अंधेकत्ल का पर्दाफाश, दो शूटर मय हथियार के गिरफ्तार

2018-06-20 17:24:04 277
Sandhya Desh


ग्वालियर । ठाटीपुर पुलिस ने अंधेकत्ल का पर्दाफाश कर दो शूटरों को पकड़ लिया है। इनसे हत्या में प्रयुक्त हथियार भी बरामद कर लिये गये है। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है। 
अतिरिक्त पुुलिस अधीक्षक शहर पूर्व अमन सिंह राठौड, नगर पुलिस अधीक्षक मुरार देवेन्द्र सिंह कुषवाह एवं थाना प्रभारी ठाटीपुर रविन्द्र गुर्जर ने बताया कि खबर मिली थी कि ठाटीपुर क्षेत्र में दिनांक विगत 30 मई 18 को अनिल मिश्रा की हत्या करने वाले आरोपी शूटर अपने गांव पोरसा में मौजूद हैं। थाना बल की टीम बनाकर हत्या के आरोपियों को पकड़ने के लिये उनके गांव पोरसा भेजा। सूचना पर से पुलिस टीम द्वारा पोरसा में आरोपियों के घरों पर दबिस देकर हत्या के आरोपी अंकित तोमर पुत्र भगवान सिंह निवासी रायचन्द का पुरा, पोरसा जिला मुरैना एवं सौरभ राठौर पुत्र कोकसिंह राठौर निवासी ओरेठी पोरसा जिला मुरैना को धर दबोचा। 

पुलिस द्वारा की गई पूछताछ में दोनों आरोपियों ने 1.50 लाख रूपये की सुपारी लेकर अनिल मिश्रा की हत्या करना स्वीकार किया और आरोपियों की निशादेही पर पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त 315 बोर का कट्टा बरामद कर लिया। हत्या के मास्टर माइण्ड सोबरन को पुलिस द्वारा पूर्व में ही गिरफ्तार कर लिया गया था।  हत्या के आरोपी शूटरों को पकड़ने में उनि अरविन्द भदौरिया, आरक्षक मुकेश चौहान, यतेन्द्र राणा, रंजीत गुर्जर, राजे सिकरवार की सराहनीय भूमिका रही है। अंधेकत्ल का खुलासा करने वाली टीम को पुलिस अधीक्षक द्वारा इनाम देने की घोषणा भी की गई है। 

Latest Updates