सावधानः सन सिटी न जाइये, चोरी लूट हो सकती हैं

2018-06-18 20:11:46 328
Sandhya Desh


आप मेला ग्राउंड में बनी स्पलैश द सनसिटी वाटर पार्क जा रहे हैं तो सोच समझ कर जाइये, आपके साथ लूट हो सकती है आपका सामान चोरी हो सकता है। फिर भी आपकी सनसिटी प्रबंधन सुनवाई नहीं करता, पुलिस भी बमुश्किल मदद करती है।
बीती सायं कल ऐसा ही हुआ। अमर उजाला झांसी के विज्ञापन प्रबंधक राजेन्द्र पुत्र श्याम सिंह गौड अपने परिवार के साथ सनसिटी आये थे। वहां उन्होंने वाटर पार्क में जाने के लिए अपने दो मोबाइल सेमसंग जे 2-6, सेमसंग डयूल सिम मोबाइल, लेनोवो के 4 नोट, नोकिया मोबाइल, आधार कार्ड, डीएल कार्ड, अमर उजाला का आईडी कार्ड, 30 हजार रूपये नगद, सनसिटी वाटर पार्क के लाॅकर में रखे थे। 
इसके बाद वह वाटर पार्क चले गये। जब वह वापस लौटे और लाॅकर खोला तो सारा सामान उसमें से गायब मिला। इसके बाद उन्होंने सनसिटी प्रबंधन में शिकायत की तो उन्होंने कोई सुनवाई नहीं की। बाद में राजेन्द्र ने इसकी सूचना गोला का मंदिर पुलिस को दी तो पुलिस ने आकर लाॅकर रूम के सीसीटीव्ही फुटेज निकलवाये तो वहां दो लड़कें ताला खोलकर चोरी करते हुये दिखे। इसके बाद भी सनसिटी प्रबंधन उन लड़कों को  पहचानने से इंकार कर रहा हैं, जबकि राजेन्द्र के परिजनों का आरोप है कि यहां प्रबंधन की मिलीभगत से आम आदमियों को ऐसे ही उनका सामान गायब कर लूटा जा रहा है और दिखावे को प्रबंधन अनभिज्ञता जाहिर कर रहा है। 

Latest Updates