पीडितों के आंसू पोंछने दिलाएंग हर संभव मदद: जय सिंह

2018-06-14 18:03:24 83
Sandhya Desh


ग्वालियर। भाजपा राज में किसी को परेशानी न हो इस बात का विशेष ख्याल रखा जाएगा। पीड़ित कोई भी हो उसके आंसू पोंछने के लिए शासन व प्रशासन से हर संभव मदद दिलाई जाएगी साथ ही किसी का आशियाना न उजड़े इस बात का ख्याल रखा जाएगा, न ही किसी को बेघर होने दिया जाएगा। इसके लिए हर स्तर पर कार्य कर पीड़ितों को न्याय मिले ऐसे प्रयास किए जाएंगे। साडा के पूर्व अध्यक्ष एवं वरिष्ठ भाजपा नेता जय सिंह कुशवाह ने यह बात कही। 
श्री कुशवाह बुधवार को नारायण विहार पहुंचे और उन्होंने अतिक्रमण की आड़ में तोड़ गए मकानों के पीड़ितों से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने आधा सैकड़ा लोगों से चर्चा की और उनकी समस्याओं को सुना। लोगों की परेशानियों और पीड़ा को गंभीरता से लेते हुए उन्होंने पीड़ितों के आश्वस्त किया कि उनके साथ किसी प्रकार का अन्याय नहीं होने दिया जाएगा। उन्हें हर संभव मदद दिलाई जाएगी। उन्होंने लोगों को भरोसा दिलाते हुए कहा कि कलेक्टर से मिलकर चर्चा करेंगे और नारायण विहार के स्थानीय निवासियों को न्याय दिलाएंगे।  चर्चा के दौरान डाॅ. बीएस राजपूत, रामदीन दौहरे, धर्मेंद्र कुशवाह एवं उमेश भदौरिया प्रमुख रूप से मौजूद थे। 
  
समरसता चैपालों का होगा आयोजन 
आमजन की समस्याओं को सुनने व सौहार्दपूर्ण वातावरण बनाए रखने के लिए ग्वालियर पूर्व विधानसभा क्षेत्र के वार्डों के समस्त मोहल्लों में समरसता चैपाल का आयोजन किया जाएगा। श्रद्धेय गुरुवाणी सेवा ट्रस्ट के सचिव एवं साडा के पूर्व अध्यक्ष जय सिंह कुशवाह ने बताया कि यह आयोजन ट्रस्ट के माध्यम से किया जाएगा। चैपाल प्रतिदिन शाम 6 से 8 बजे तक चलेगी। 
 

Latest Updates