Recent Posts

ताका-झांकी

पुलिस ने फर्जी आरटीओ को किया गिरफ्तार

2018-06-14 17:59:46 385
Sandhya Desh


ग्वालियर ।  हजीरा पुलिस ने वाहनों से अवैध वसूली कर रहे फर्जी आरटीओ को पकड़ा है। जबकि उसका साथी भाग निकला। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।
जानकारी के मुताबिक पुलिस को खबर मिली थी कि दोे व्यक्ति स्विफ्ट गाड़ी लेकर संजय नगर पुल के नीचे वाहनों की चैकिंग कर अवैध वसूली कर रहे हैं और अपने आप को आरटीओ बता रहे हैं। इस सूचना पर से थाना प्रभारी हजीरा इन्दर सिंह राठौर मय दल बल के मौके पर पहुंचे तो दो व्यक्ति डम्फर को रोके हुए स्विफ्ट कार नंबर एमपी07सीसी 8525 के पास खडे देखे गये। पुलिस को आता देख दोनों व्यक्तियों ने भागने का प्रयास किया। जिसमें से एक व्यक्ति को पुलिस ने पकड़ लिया। पुलिस द्वारा पकड़े गये बदमाश से पूछताछ करने पर उसने अपना नाम शिवराज सिंह सिकरवार पुत्र देवेन्द्र निवासी न्यू संजय नगर बताया। जबकि उसका फरार साथी पप्पू वैश्य निवासी न्यू संजय नगर है।
पुलिस ने बताया कि पकड़ा गया शिवराज सिंह अपने आप को आरटीओ बताकर डम्फरों को रोककर अवैध वसूली कर रहा था। पुलिस ने फर्जी आरटीओ व उसके साथी के खिलाफ प्रकरण कायम कर लिया है। फरियादी डम्फर मालिक राहुल बघेल  ने पुलिस को बताया कि वह रात्रि 3 बजे डम्फर क्रमांक एमपी07जीए 4254 में सिंध से रेत भरकर पुरानी छावनी डालने जा रहा था। संजय नगर पुल के नीचे एक व्यक्ति ने मेरे डम्फर को रोक दिया और बोला कि मैं आरटीओ हूं, मुझे 2 हजार रूपये दो, नहीं तो डम्फर की रेत मेरेे घर पर डाल दो। मेरे द्वारा मना करने पर उसने अपने साथी के साथ मिलकर मेरी व मेरे हेल्पर के साथ मारपीट भी की।  

Latest Updates