हथियार खपाने आए बदमाश पुलिस ने दबोचे

2018-06-13 19:02:18 71
Sandhya Desh


ग्वालियर। गोला का मंदिर थाना पुलिस ने शहर में हथियार साप्लाई करने वाली गैंग के दो सदस्यों को पकडने में सफलता हासिल की है, बदमाशों के पास से असले व कारतूस भी बरामद किये है।
जानकारी के अनुसार गोला का मंदिर थाना पुलिस को मुखबिर के जरिये खबर मिली कि कुछ बदमाश शहर में अवैध हथियारों का जखीरा बेचने की फिराक में है और इन  बदमाशों का पांइट सूर्य मंदिर तिराहा के आसपास का है। मुखबिर की सूचना की थाना प्रभारी अमित सिंह भदौरिया ने तत्काल अपने वरिष्ठ अधिकारियों को दी और उनके द्वारा मिले निर्देश पर एक टीम गठित कर मुखबिर द्वारा बताये प्वाइंट पर पहुंचकर अपनी पोजीशन संभाल ली। 

पुलिस को थोड़ी दूरी पर आर्मी फॉर्म हाउस के पास दो युवक मोटर सायकल पर दिखाई दिये, जिनके पास काले व पीले रंग के बैग कांधे पर लटके थे। पुलिस टीम ने तुरंत ही उन दोनों युवकों को घेर लिया। सबसे पहले उनके बैगों की तलाशी ली गई तो उसमें दो देशी कट्टे व 40 हजार के नोट मिले। पूछताछ करने पर एक बदमाश ने अपना नाम राहुल चंद पाराशर निवासी नयागांव थाना परिहार बताया। पुलिस ने दोनों बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। एसपी ने पुलिस की सफलता पर पुलिस टीम को पुरस्कृत करने की घोषणा की है।

Latest Updates