Recent Posts

ताका-झांकी

मोदी सरकार के 4 वर्ष कांग्रेस के 60 वर्षों पर भारीः विजयवर्गीय

2018-06-11 20:43:06 157
Sandhya Desh


ग्वालियर। हर क्षेत्र में मोदी जी के नेतृत्व में देश आगे बढ़ा है। आजादी के बाद के 60 वर्षों का कांग्रेस शासन और मोदी जी के राज्य की तुलना करें तो मोदी जी के नेतृत्व वाली केन्द्र सरकार के 4 वर्ष 60 वर्षों पर भारी है। यह बात आज भाजपा संभागीय कार्यालय पर आयोजित भाजपा की जिला बैठक को संबोधित करते हुये भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कही। 
इस अवसर पर संगठन मंत्री शैलेन्द्र बरूआ, जिला अध्यक्ष देवेश शर्मा, राकेश जादौन, वेदप्रकाश शर्मा, सुरेन्द्र शर्मा, कमल माखीजानी, राजेश सोलंकी, महेश उमरैया, शरद गौतम, उदय अग्रवाल, पवन सेन सहित अनेक वरिष्ठ नेता उपस्थित थे। उन्होंने कहा कि देश हर क्षेत्र में आगे बढ़ा है। भारत की आर्थिक उन्नति की चर्चा पूरे विश्व में हो रही है। 2025 तक विश्व की दूसरी सबसे बड़ी ताकत भारत होगा। प्रदेश में भाजपा सरकार को 14 साल हो गये है। आने वाला चुनाव हमारे लिये चुनौती नहीं है, क्योंकि प्रदेश एक विकसित राज्य बन चुका है। विरोधी दल षडयंत्र की राजनीति कर रहे है। इन षड़यंत्रों से निपटना हम सब कार्यकर्ताओं की जिम्मेदारी है। इन षड़यंत्रों के खिलाफ हमको लड़ना है। उन्होंने कहा कि पहले की सरकारें नारे वाली सरकार थी और हमारी सरकारें कार्य करने वाली सरकार है। 
विजयवर्गीय ने कहा कि हमारी सरकारें सबका साथ, सबका विकास के सिद्धांत पर कार्य कर रही है। देश की एकमात्र कैडरबेस पार्टी भाजपा है बाकी पार्टियां परिवारवाद, तुष्टिकरण, षड़यंत्रवाद पर चलने वाली है। इसलिए मैं आपसे आग्रह करता हूं कि हम सब आमजन से प्रत्यक्ष संपर्क के माध्यम से जुड़े और उन्हें केन्द्र की मोदी सरकार द्वारा 4 साल में किये गये कार्यों और प्रदेश की शिवराज सरकार की उपलब्धियों को बताये, क्योंकि हमें कांग्रेस से नहीं उसके षडयंत्रों से लड़ना है। 

Latest Updates