Recent Posts

ताका-झांकी

डकैती डालने से पहले पांच बदमाश पकड़े

2018-05-25 17:25:09 123
Sandhya Desh


ग्वालियर। डकैती डालने से पहले पांच बदमाशों को चीनौर पुलिस ने पकड़ा है। पकड़े गये बदमाश सरपंच के यहां डकैती डालने की फिराक में थे, लेकिन इससे पहले ही पुलिस ने इन्हें धर लिया। पुलिस बदमाशों से पूछताछ कर रही है।
पुलिस अधीक्षक नवनीत भसीन को जरिए मुखबिर सूचना मिली थी कि एक सफेद रंग की स्कार्पियो गाड़ी एवं मोटर सायकिल से कुछ हथियारबंद बदमाश छीमक भैगना रोड पुलिया के पास खेत में कोई वारदात करने के इरादे से इकटठा हुये है। सूचना पर से पुलिस अधीक्षक ने तुरंत बदमाशों की पकड़ी के निर्देश दिये। जिस पर थाना प्रभारी डबरा देहात अगम जैन, थाना प्रभारी डबरा रमेश शाक्य एवं थाना प्रभारी चिनौर जितेन्द्र सिंह तोमर के नेतृत्व में गठित टीम ने मुखबिर के बताये स्थान की घेराबंदी कर खेत में छिपे बदमाश रमेश पुत्र बृजमोहन बरार, सोनू पुत्र स्व. गुलाब सिंह बघेल, बल्लू उर्फ अशोक पुत्र हुकुम सिंह बघेल, मनोज साहू पुत्र स्व. प्रेमा साहू और माधौ पुत्र ज्ञान सिंह रावत को धर लिया। खाना तलाशी के दौरान बदमाशों के पास से एक पिस्टल 32 बोर, 2 कट्टे 315 बोर, एक अधिया 315 बोर तथा एक लोहे का सरिया एवं 32 बोर के 2 जिंदा राउण्ड, 315 बोर के 04 जिंदा राउण्ड एवं 12 बोर का एक राउण्ड बरामद किये गये तथा एक स्कार्पियो एमपी07-सीए-7074 तथा मोटर सायकिल बजाज प्लेटीना एमपी07-एनसी-0988 मिले हैं। 
पुलिस को पूछताछ के दौरान बदमाशों ने बताया कि वह छींमक के सरपंच महेन्द्र परिहार के घर डकैती डालने की योजना बना रहे थे। गिरफ्तार बदमाशों के खिलाफ थाना चीनोर में डकैती की योजना व आम्र्स एक्ट के तहत प्रकरण पंजीबद्व किया गया है। पुलिस अब बदमाशों से अन्य वारदातों के संबंध में पूछताछ कर रही है। बदमाशों को पकड़ने में थाना प्रभारी उप निरीक्षक एसएस परमार, आरक्षक जितेन्द्र तिवारी एवं पुलिस टीम की सराहनीय भूमिका रही है।

Latest Updates