Recent Posts

ताका-झांकी

सिंधिया भोपाल में जमाएंगे डेरा, शिवराज से मांगा आवास

2018-05-25 13:29:23 588
Sandhya Desh


भोपाल। जैसे-जैसे विधानसभा चुनाव का समय नजदीक आता जा रहा है। कांग्रेसी दिग्गजों की सक्रियता मध्यप्रदेश में बढ़ती जा रही है। चुनावी रणनीति तैयार करने और संगठन को सक्रिय करने के लिए इन दिनों दिग्गज नेताओं का जमावड़ा राजधानी में बना हुआ है।

प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद कमलनाथ भोपाल में डेरा डाले हुए हैं, तो दिग्विजय सिंह की भी सक्रियता बढ़ गई है। अब गुना शिवपुरी सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भी सरकार से शासकीय आवास की मांग की है। राजधानी में सरकारी आवास की मांग से साफ है कि, सिंधिया अब राजधानी में अपनी सक्रियता बढ़ाना चाहते हैं। 23 मई को ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मध्यप्रदेश सरकार के गृह विभाग के प्रमुख सचिव को पत्र लिखकर भोपाल में शासकीय आवास की मांग की है। उन्होंने लिखा है कि, मैं मध्यप्रदेश के गुना संसदीय क्षेत्र से सांसद हूं। क्षेत्र के विकास कार्यों के संबंध में बार-बार भोपाल आना जाना रहता है। सांसद होने के नाते में मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में शासकीय आवास की पात्रता रखता हूं इसलिए अतिशीघ्र मुझे शासकीय आवास आवंटित करने की कृपा करें।
जहां तक कांग्रेसी दिग्गजों की बात करें, तो पूर्व मुख्यमंत्री के नाते दिग्विजय सिंह को पहले से ही भोपाल में शासकीय बंगला आवंटित है। प्रदेश अध्यक्ष बनने के पहले कमलनाथ को भी शासकीय बंगला आवंटित हो चुका है। अब ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भी बंगले की मांग कर संकेत दिए हैं कि, अब शिवराज सरकार को घेरने कांग्रेसी दिग्गज दिल्ली नहीं, बल्कि भोपाल में डेरा जमाएंगे।

Latest Updates