पुलिस से सामना होने पर चोर 18 लाख का माल छोड़ भागे

2018-05-24 19:21:49 52
Sandhya Desh


ग्वालियर। बहोड़ापुर थाना क्षेत्र से हुई 18 लाख की चोरी कर कार से भाग रहे चोर गिरोह का सामना हजीरा थाना पुलिस से हो गया। चोर गिरोह अपने को घिरता देख कार और माल छोड़ भाग निकला।  
जानकारी के  अनुसार बहोड़ापुर थाना क्षेत्र के आनंद नगर निवासी सतीश चंद्र पाण्डेय दूध डेयरी का व्यवसाय करता है। दो दिन पूर्व बैंगलोर से सतीश के बेटी और दामाद ग्वालियर आये थे। बुधवार की रात वे लोग पूरे परिवार के साथ मॉल घूमने गए थे। मॉल से रात करीब 1 बजे वापस आये तो घर के ताले टूटे मिले, उन्होंने इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची और जांच के बाद अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। इसी बीच हजीरा थाना पुलिस रात्रि गश्त की मोबाइल का चोर गिरोह से आमना सामना हो गया। 
पुलिस को देख चोर गिरोह ने कार की गति तेज कर जिस पुलिस मोबाइल ने भी बदमाशों का पीछा किया तो बदमाश कार छोड़कर भाग गये। कार में पुलिस को चोरी किया हुआ सामान मिला। पुलिस ने कार नबंर के आधार पर चोरों की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस को मिले सामान में सात लाख रूपये की नगदी, सोने चांदी व डायमंड के आभूषण मिले, जो डेयरी संचालक के घर से चोरी किये गये थे। 

Latest Updates