Recent Posts

ताका-झांकी

जय-ज्योति के लंच पर सियासत गर्माई, जय बोले- सिंधिया मेरे रोल माॅडल

2018-05-18 08:57:01 365
Sandhya Desh


आप पढ़ रहे हैं www.sandhyadesh.com
प्रदेश के पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह के बेटे और कांग्रेस विधायक जयवर्धन सिंह द्वारा कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया को लंच पर बुलाए जाने को एक तरफ जहां कांग्रेस नेता इसे पार्टी की एकजुटता करार दे रहे हैं, तो बीजेपी इस पर तंज कसती नजर आ रही है।
आप पढ़ रहे हैं www.sandhyadesh.com
ज्योतिरादित्य सिंधिया का राघौगढ़ लंच पर जाने की खबरों के बीच मध्यप्रदेश की सियासत खास तौर पर कांग्रेस में इसके कई मायने निकाले जा रहे हैं। जहां एक तरफ कुछ लोगों का कहना है कि सिंधिया को साध कर जयवर्धन सिंह मध्यप्रदेश की सियासत में अपनी पकड़ मजबूत करना चाहते हैं, तो वहीं दूसरी तरफ कमलनाथ के प्रदेश अध्यक्ष बनाए जाने के बाद जयवर्धन का यह निमंत्रण डैमेज कंट्रोल के रूप में भी देखा जा रहा है। इसके पीछे की सबसे बड़ी वजह ये मानी जा रही है कि, कमलनाथ को प्रदेश अध्यक्ष की कुर्सी तक पहुंचाने में पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह का भी सहयोग मिला था। 
आप पढ़ रहे हैं www.sandhyadesh.com
अब कयास लगाए जा रहे हैं कि तल्खियों को खत्म करने की पहले के साथ पार्टी में नए संबंध बनने का आगाज हो चुका है। वहीं हाल ही की चर्चाओं में जयवर्धन सिंह का नाम युवा कांग्रेस के अध्यक्ष के लिए भी सामने आ रहा है, इसके अलावा जयवर्धन सिंह को प्रदेश महासचिव जैसा भी कोई पद मिलने की चर्चाएं भी चल रही हैं। इन दोनों चर्चाओं के बीच जयवर्धन को पार्टी हाईकमान के सामने सिंधिया के समर्थन की जरूरत पड़ेगी, लेकिन कांग्रेस ने इस लंच को महज एकता का संदेश बताया जा रहा है।
आप पढ़ रहे हैं www.sandhyadesh.com
वहीं जयवर्धन सिंह ने साफ किया है कि उन्होंने श्री सिंधिया को लंच पर बुलाया था। वह मेरे सीनियर और रोल माॅडल है। राजनीति में वह मेरे आईडल है। उनसे हमारे पारिवारिक संबंध भी है। भाजपा घटिया राजनीति पर उतारू है। उन्हें सिर्फ कांग्रेस पर कीचड़ उछालना ही आता है। जयवर्धन ने कहा कि जनता परेशान है। कांग्रेस पूरी तरह से एकजुट है और 2018 में प्रदेश में परिवर्तन निश्चित है। 

Latest Updates