Recent Posts

ताका-झांकी

कर्नाटक भी हुआ केसरिया, खिला कमल:जय सिंह कुशवाह

2018-05-15 15:36:48 182
Sandhya Desh

21 राज्यों में भाजपा का राज, कांग्रेस हुई साफ
ग्वालियर। भारतीय जनता पार्टी ने निरंतर जीत का सिलसिला जारी रखते हुए कांग्रेस से एक और राज्य को छीन लिया है। कर्नाटक भी  अब केसरिया हो गया है। इसके साथ ही भाजपा चार साल में 21 राज्यों में पहुंच गई है, जबकि कांग्रेस 14 से घटकर महज तीन राज्यों में सिमट रह गई है। यह भाजपा के बढ़ते प्रभाव और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की लोकप्रियता का परिणाम है। 
साडा के पूर्व अध्यक्ष जय सिंह कुशवाह ने कर्नाटक में मिली भाजपा की शानदार जीत पर कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए यह बात कही। उन्होंने मंगलवार को चुनाव के नतीजे आने के पश्चात पार्टी कार्यकर्ता और पदाधिकारियों के साथ मिलकर अपने निज निवास पर जीत का जश्न मनाया। इस दौरान उत्साहित कार्यकर्ताओं ने आतिशबाजी चलाई और मिठाई बांटी।
 कुशवाह ने कहा कि इन दिनों पूरे देश में प्रधानमंत्री मोदी का जादू लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। यही वजह है कि चार साल में भाजपा - एनडीए की 21 राज्यों में सरकार बन गई है। जबकि 60 साल से देश भर में राज करने वाली कांग्रेस अब विलुप्त होती पार्टी बनकर रह गई है। यह प्रधानमंत्री मोदी की जनहितकारी एवं लोक कल्याणकारी नीतियों का परिणाम है कि देशभर में भाजपा का वर्चस्व बढ़ता जा रहा है। पूरे देश में महज 3 राज्यों में और मात्र 2.5 प्रतिशत आबादी पर ही कांग्रेस की सरकार हंै। जबकि बीजेपी 69 प्रतिशत आबादी पर सरकार में है। 
इस मौके पर  कुशवाह ने भाजपा कार्यकर्ताओं से प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनावों के लिए कमर कस कर तैयार रहने का आव्हान भी किया। 

Latest Updates