Recent Posts

ताका-झांकी

रन्नौद को नगर परिषद का दर्जा देने के लिये मुख्यमंत्री का आभार: सुरेन्द्र

2018-05-13 16:38:26 301
Sandhya Desh


शिवपुरी। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य सुरेन्द्र शर्मा ने कोलारस विधानसभा क्षेत्र की रन्नौद को नगर परिषद का दर्जा देने पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का आभार व्यक्त किया है।
सुरेन्द्र शर्मा ने कहा कि रन्नौद में आयोजित  अंत्योदय सम्मेलन में मैंने मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह जी चौहान से रन्नौद को नगर परिषद बनाने एवं रन्नौद में शासकीय महाविद्यालय खोलने की माँग की थी जिसे स्वीकार कर मुख्यमंत्री जी ने तुरंत ही घोषणा की थी।मुख्यमंत्री जी ने जनता से किय हुआ वादा तुरंत निभाया और कोलारस उप चुनाव के तुरंत पश्चात हुई कैबिनेट बैठक में रन्नौद को नगर परिषद बनाने की स्वीकृति दी गई। बीते दिवस इस आशय का गजट नोटिफिकेशन भी जारी कर दिया गया है जिसके तहत मध्यप्रदेश नगर पालिका अधनियम 1961 की धारा 5 और उपधारा 1 के खंड ख में प्रदत्त शक्तियों को प्रयोग में लाते हुये राज्य सरकार ने ग्राम पंचायतों को मिलाकर नगर परिषद रन्नौद के गठन की घोषणा कर दी है।
सुरेन्द्र शर्मा ने कहा कि शासन ने ग्राम पंचायत रन्नौद,ग्राम पंचायत सेसई के सेसई,ढेंकुआ, ख़रीला तथा ग्राम पंचायत डगपीपरी के डगपीपरी,नेगमा एवं गिलतौरा को शामिल कर दिया है। नगर परिषद बनने के पश्चात अब रन्नौद एवं इन ग्रामीण क्षेत्रों का विकास हो सकेगा। सुरेन्द्र शर्मा ने कोलारस विधानसभा क्षेत्र को विकास की यह सौगात देने के लिये मुख्यमंत्री श्री शिवराजसिंह चौहान,नगरीय प्रशासन मंत्री श्रीमती माया सिंह जी एवं प्रभारी मंत्री श्री रुस्तम सिंह जी का आभार व्यक्त किया है।

Latest Updates