अब कमलदल में एका का प्रदर्शन, सभी एक ही चित्र में

2018-05-08 08:43:19 214
Sandhya Desh


जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आ रहे है वैसे-वैसे गुटों में बंटे नेता अब एका का प्रदर्शन करने लगे है। आज ग्वालियर में मुख्यमंत्री का कार्यक्रम है इसलिए पोस्टर में सभी नेताओं को उतारा गया है इसमें पूर्व प्रदेशाध्यक्ष झा साहब की मौजूदगी चर्चा लूट रही है।
यहां बता दें कि पिछले विस चुनावों के दौरान अचानक ही झा साहब को प्रदेशाध्यक्ष की कुर्सी से हटाकर ठाकुर साहब को बिठा दिया गया था। तभी से प्रदेश से थोड़ा साइड लाईन झा जी को केन्द्र में ताकत मिली। वर्तमान में झा जी भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और राज्य से राज्यसभा के प्रतिनिधि है। परंतु प्रदेश की राजनीति में अलग थलग। हालांकि अभी मुंगावली उपचुनाव की कमान झा जी को ही सौंपी गई थी, परंतु वहां महाराज का जादू बरकरार रहा। अब जब चुनाव नजदीक है तो मुखिया अब सबको साथ लेकर चल रहे है। इसका प्रदर्शन भी ग्वालियर की सड़कों पर दिखा।
शहर में लगे बड़े-बड़े होर्डिंग और पोस्टर में झा साहब सहित सभी नेताओं को जगह मिली है। वही सभी के अलग-अलग बड़े-बड़े कट आउटस भी सुखिर्यों में है। झा साहब भी इन आउटस में बिलकुल फिट है। इन सभी कमलदल के आकाओं की एका ग्वालियर में चर्चा का केन्द्र बन गई है। हर जुबान पर एका का ही जिक्र है। वही कुछ दबी जुबान से यह कहने से भी नहीं चूक रहे कि यह सब पहले हो जाता तो आज पार्टी प्रदेश में कहां होती। 

Latest Updates